Uttarakhand

नैनीताल की झील में महिला का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, मौत की वजह से जान रह जाएंगे दंग

नैनीताल : नैनीताल (Nainital) की झील में तडके महिला के शव में हडकंप मच गया. इस पर बड़ी कार्यवाही करते हुए पुलिस प्रशासन(police administration) में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिया भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि, तीन दिन पहले एक किशोरी का शव भी झील से बरामद हुआ था।गुरुवार सुबह मार्निंग वाक में निकले लोगों ने मल्लीताल नयना देवी मंदिर(Mallital Nayana Devi Temple) के निकट झील में शव देखा तो सूचना पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली के एसएसआई दीपक बिष्ट, एसआई हरीश कोरंगा(Harish Koranga) व अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे और शव को झील से बाहर निकाला।

ये भी पढ़े :- लोकसभा उपचुनाव : आजमगढ़ और रामपुर सीट पर जारी वोटिंग, जानिए अब तक कितना प्रतिशत हुआ मतदान ?

एसएसआई ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, ”महिला की आयु करीब 30-35 साल है। उसकी शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। पूरे जिले के थाना कोतवाली को इत्तला कर दी गई है। तल्लीताल व मल्लीताल कोतवाली में महिला की गुमशुदगी दर्ज नहीं है। शव को मोर्चरी भिजवा दिया गया है।”

जानकारी के मुताबिक , रविवार से लापता महिला शव झील में शव मिलता है. महिला के परिजनों ने मल्लीताल कोतवाली लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी. कोतवाली प्रभारी प्रीतम सिंह के अनुसार शव की शिनाख्त के लिए इंटरनेट मीडिया की भी मदद ली जा रही है।

ये भी पढ़े :- गुवाहाटी पहुंचे विधायक दीपक केसरकर, कई सांसद बदलेंगे हाथ!

नैनीताल की झील से मिला महिला का शव 

19 जून को नैनीताल की झील से 17 वर्षीय किशोरी का शव बरामद हुआ है। मल्लीताल कोतवाली क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय किशोरी बिना बताए कहीं चली गई थी। इसके बाद जब युवती देर रात तक घर नही लौटी तो घर वालों को चिंता हुई,   दूसरे दिन स्वजनों की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर उसके ठंडी रोड की ओर जाने की पुष्टि हुई।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: