Rajasthan

राजस्थान: पुरानी टीम के सहारे ”हाथ से हाथ जोड़ो” अभियान को धार देगी कांग्रेस

गोविंद सिंह डोटासरा को प्रदेश कांग्रेस की कमान संभाले 5 बराबर तभी चुका है लेकिन राजस्थान में कांग्रेस की टीम अब तक नहीं बन

राजस्थान: साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने अपनी टीम बना ली लेकिन राजस्थान में तत्वों के संगठन का विस्तार अटका हुआ है। 26 जनवरी से प्रदेश में पार्टी हादसे में जोड़ो अभियान शुरू करने जा रही हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान के लिए पुराने नेता और बिना संगठन के सारे मंदिर बनने जा रही है।

आपको बता दें कि गोविंद सिंह डोटासरा को प्रदेश कांग्रेस की कमान संभाले 5 बराबर तभी चुका है लेकिन राजस्थान में कांग्रेस की टीम अब तक नहीं बन सकी है जबकि पार्टी के उदयपुर में हुए चिंतन शिविर में निर्णय लिया था।

विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति की। पार्टी के नए अध्यक्ष भी नियुक्त करना है लेकिन अब तक इसकी भी कोई जारी नहीं हुई है।

पुरानी टीम के भरोसे ही हाथ से हाथ जोड़ो अभियान

26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू होने जा रहा है। कांग्रेस इसे भारत जोड़ो यात्रा के एक्सटेंशन के रूप में देख रही है। कांग्रेस ने इसके लिए प्रभारी और पर्यवेक्षक भी बनाए हैं। मगर जिलों में इस अभियान के लिए कांग्रेस अपने निवर्तमान पदाधिकारियों के भरोसे ही रहेगी। जि

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: