Uttarakhand

उत्तराखंड में फिल्म पठान के खिलाफ बजरंग दल ने किया प्रदर्शन, शो रुकवाने का किया प्रदर्शन ..

हरिद्वार :  सुपर स्टार शाहरुख खान और दीपिका की फिल्म पठान जहां एक तरफ जमकर कमाई कर रही है , वही इस फिल्म खिलाफ जारी प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तराखंड में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने रोशनाबाद पेंटागन मॉल पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया।प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने माल में घुसने का प्रयास किया, इस दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोक लिया और उन्हें गिरफ्तार कर पुलिस लाइन ले गए। विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सिनेमा हॉल के बाहर पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए थे।

पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग से शुरू हुआ विवाद रिलीज के बाद भी जारी है। हालांकि फिल्म के कुछ सीन हटाए जाने के बाद बड़े पैमाने पर किया जा रहा विरोध अब शांत होने लगा है, लेकिन फिल्म रिलीज के पहले ही दिन धर्मनगरी हरिद्वार में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया।

ये भी पढ़े :- Republic Day : गणतंत्र दिवस पर सम्मानित किए जाएंगे 901 पुलिसकर्मियों, देखे सूची

पेंटागन मॉल पहुंचे कार्यकर्ताओं ने फिल्म बंद कराने की मांग करते हुए नारेबाजी की। प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही सूचना पर इंस्पेक्टर सिडकुल रमेश तनवार पुलिस टीम समेत मौके पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं को रोका। कार्यकर्ताओं के धरना देकर बैठने पर ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी भी मौके पर पहुंचे।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: