BOLLYWOOD

कियारा आडवाणी या आलिया आडवाणी जानें एक्ट्रेस के दिलचस्प राज

फिल्म एमएस धोनी और कबीर सिंह से अपना नाम बनने वाली कियारा आडवाणी ने इंडस्ट्री में अब अपनी एक अलग पहचान बना ली है। सबकी चहेती कियारा आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। चाहिए जानते हैं सबकी फेवरेट एक्ट्रेस कियारा के बारे में दिलचस्प बातें।

 

birthday special kiara advani

 

एमएस धोनी नहीं थी पहली फिल्म

आज हम कियारा के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं जो बेशक आपको अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में नहीं पता होंगी। कियारा के फैंस को लगता है कि उन्होंने एमएस धोनी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। कियारा ने एक बड़ी वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में बोला कि वो पहले अक्षय कुमार की प्रोड्यूक्श फिल्म ‘फुगली’ में नजर चुकी हैं। हालांकि फुगली फिल्म एमएस धोनी की फिल्म से एक साल पहले रिलीज हुई थी। कियारा ने इंटरव्यू के दौरान कहा था वो समय उनके लिए काफी डिफिकल्ट था। उन्हें करियर में दोबारा मौका मिलेगा या नहीं कियारा ये सोच के परेशान थीं। लेकिन टाइम बदल गया जो लोग मुझे ऑडिशन के दौरान मिलना भी नहीं चाहते थे वो आज मुझे फिल्में ऑफर कर रहे हैं।

 

असली नाम नहीं है कियारा

kirara birthday

बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने नाम को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि  उनका नाम कियारा नहीं बल्कि आलिया है। जब उन्हें बॉलीवुड में एंट्री लेनी थी, तब उनका ही नाम उनके लिए चुनौती था। कियारा ने कहा कि बॉलीवुड में पहले से ही आलिया भट्ट हैं जो एक सुपरस्टार हैं। ऐसे में एक और आलिया का नाम आने से लोग कंफ्यूज हो जाते।

 

कियारा ने कहा कि वो हार्ड वर्क, डेस्टिनी और भगवान पर विश्वास रखती हैं। लेकिन ज्योतिष पर वो विश्वास नहीं रखतीं। नाम बदलने में उन्होंने ज्योतिष से कोई सलाह नहीं ली।

 

फिल्म अंजना-अंजानी से लिया आईडिया

birthday special

एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म अंजना अंजानी देखी थी। उसमें ये नाम कियारा सुना था और मैंने तभी सोच किया था कि मैं मेरी बेटी का नाम कियारा रखूंगी लेकिन अब बॉलीवुड में अपने आप को लॉन्च करना था तो नाम बदलकर कियारा रख लिया।

 

सलमान ख़ान की वजह से नहीं कियारा की मेहनत रंग लाई

birthday, news kiara, india rise, bollywood, entertainment, hindi news

कियारा ने इंटरव्यू की दौरान कहा कि “मुझे पता है कि लोग सोचते हैं कि  मैं सलमान सर को जानती हूं और बहुत कुछ…यह निश्चित रूप से आसान होगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।

 

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे जल्द ही ‛लक्ष्मी बम’ ‛इंदु की जवानी’ और ‛भूल भुलैया 2′ में नजर आने वाली हैं।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button