Uncategorized

Bigg Boss – कौन है बिग बॉस का सबसे महंगा पेड कंटेस्टेंट 

bigg boss the india rise entertainment news



टेलीविजन का सबसे ज्यादा लोकप्रिय और विवादित शो BiggBoss सीजन 14 का आगाज हो गया है।  हर बार की तरह इस बार भी सेलेब्रिटीज़ और कॉम्नर्स 3 महीने तक बिग बॉस के घर में रहेंगे। इस बार शो में राधे मां की भी नजर आने की उम्मीद है। राधे मां, गुरदासपुर में जन्मी हैं और काफी कम उम्र से उन्होंने अपने आप को भक्ति में लगा लिया था। लेकिन सुखियों में वो तब आई जब उनके अजीबो – गरीब पहनावे को देखा गया उसके बाद उनका विवादित बयान सामने आया जिसमें वो आई लव यू फॉर बॉटम ऑफ माय हार्ट बोलकर सुर्खियों में आईं और सोशल मीडिया और ट्रेंड करने लगी थीं।

radhe maa bigg boss the india rise

साथ ही Bigg Boss सीजन 4 में नजर आ चुकी डॉली बिंद्रा ने आरोप लगाया कि राधे मां और उनके भक्तों में चंडीगढ़ स्थित पंजाब पुलिस के बड़े अधिकारियों के घर ले जाकर उत्पीड़न किया। डॉली ने उनकी शिकायत पुलिस में भी दर्ज करवाई थी। फिलहाल जो भी हो सीजन 10 में आए स्वामी ओम ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। वहीं अब राधे मां को शो में देखने के लिए फैंस को उनका इंतजार रहेगा।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो का हिस्सा बनने के लिए राधे मां को प्रति सप्ताह 25 लाख रुपए फीस दिए जानें कि बात सामने आई है।

 

अब नजर डालते हैं उन सेलेब्स पर जिन्होंने शो में आने के लिए ली है मोटी रकम


1-द ग्रेट खली (सीजन 4) 

khali the india rise entertainment

सीजन 4 में खली बिग बॉस के रनर अप रहे थे। खली पेशेवर पहलवान हैं। उन्होंने बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। शो का हिस्सा बने रहने के लिए उन्होंने 50 लाख रुपए दिए गए थे।


2-पामेला एंडरसन (सीजन 4) 

the india rise pamela the india rise entertainment news

बिग बॉस सीजन 4 में 3 दिन रहीं पामेला को रिपोर्टस के मुताबिक 2.5 करोड़ रुपए दिए गए थे।


3- एस श्री संथ (सीजन 12 )

shri santh the india rise enws

पूर्व क्रिकेटर श्री संथ पहले तो इस शो का इससे बनना नहीं चाहते थे, लेकिन हर सप्ताह मिलने वाले 50 लाख रुपए का ऑफर वो ठुकरा नहीं पाए।


4- सिद्धार्थ शुक्ला (सीजन 13 )

siddharth shukla the india rise news entertainment news

 

सीजन 13 के विनर और सबसे लोकप्रिय सिद्धार्थ शुक्ला को प्राइज मनी के तौर पर 40 लाख रुपए मिले थे। वहीं प्रति सप्ताह उन्हें फीस के तौर पर 9 लाख रुपए दिए जाते थे।


5- अनूप जलोटा (सीजन 12) 

anoop jaota bigg boss the india rise news

भजन गायक अनूप जलोटा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खूब सुर्खियों में आए थे। कहा ये जाता है कि इस शो के लिए जसलीन मथारू और अनूप जलोटा ने प्यार का नाटक किया था। इसके लिए उन्हें 40 लाख रुपए सप्ताह दिए जाते थे।


6 – दीपिका कक्कड़ (सीजन 12 )

deepika kakker bigg boss the india rise entertainment news

शो की विनर रहीं दीपिका ने लोगों का दिल जीत लिया था। उन्हें प्राइज मनी के तौर पर 30 लाख रुपए दिए गए थे और हर सप्ताह उन्हें 15 लाख रुपए बतौर फीस मिलते थे।


इस सीजन में कौन ले सकता है पार्ट 

जानकारी के मुताबिक इस साल टीवी ऐक्ट्रेस जैस्मिन भसीन, निया शर्मा, नैना सिंह, आमिर अली का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है। शो के सेट का काम चल रहा है 4 अक्टूबर से ग्रैंड प्रीमियर होगा।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: