उत्तराखंड

उत्तराखंड: बदरीनाथ हाईवे पर हुआ सड़क हादसा, पांच लोगों की गई जान 

चमोली में बदरीनाथ हाईवे पर पाखी गांव के समीप एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार में सवार पांंच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना शनिवार को देर रात की बताई जा रही है। बदरीनाथ हाईवे पर पीपलकोटी से आगे पाखी के पास स्विफ्ट डिजायर कार शनिवार रात अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। बताया कि परिवार के ये सभी लोग जोशीमठ से शादी समारोह में शामिल होने के लिए छिनका(चमोली) गए हुए थे। रात के समय ये लोग वापस लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें : UFO MOVIES: सिनेमा हॉल की सीट तक जाएगी कार, बिना उतरे ले सकेंगे मूवी का मजा 

ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रात करीब आठ सात बजे यह हादसा हो गया। कार में कुल पांच लोग सवार थे। हादसे की सूचना के बाद सुबह पुलिस ने रेस्क्यू शुरू किया और खाई से पांच शवों को बाहर निकाला। 

खाई सेे शवों को निकालने के लिए रेस्क्यू किया। दुर्घटना के कारणों का अभी तक कोई पता नहींं चल पाया है।
भीमतला गांव के विनोद नैथवाल ने बताया कि शनिवार को सुबह जोशीमठ से भीमतला गांव में बरात पहुंची। दिनभर शादी समारोह के बाद बरात शाम को करीब सात बजे जोशीमठ के लिए लौटी।

बरात के सभी वाहन तो जोशीमठ पहुंच गए, लेकिन यह कार नहीं पहुंची। जिसे लोग रातभर ढूंढने में लगे रहे। पुलिस को भी रात को ही सूचना दी गई। रविवार को सुबह घटना स्थल का पता चल पाया।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड : गायब हुई कुंभ की रौनक, हरिद्वार में बंद रहीं कई दुकानें 

उन्होंने बताया कि दुर्घटना वाले स्थान पर एनएच का पुल बन रहा हैै। दोनों तरफ से सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं हैं। जिससे यहां दुर्घटना की हर समय आशंका बनी हुई है। हादसे में मरने वालों की पहचान प्रताप नैथवाल (50 वर्ष) पुत्र भवानदास निवासी कोड़िया, नीति(चमोली), रजत नैथवाल (23 वर्ष) पुत्र प्रताप नैथवाल, प्रवीन नैथवाल (22 वर्ष) पुत्र बसंत नैथवाल, गणेश (29 वर्ष) गमशाली, शैलेंद्र (32) निवासी जोशीमठ के रूप में की गई।

Follow Us

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button