Sushant Singh Rajput Case: केंद्र सरकार ने CBI जांच की दी मंजूरी


सुशांत सिंह राजपूत केस में केंद्र ने बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश मान ली है। सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका की सुनवाई के दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि केंद्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में सीबीआई जांच को लेकर किए जा रहे अनुरोध मान लिया है।

india rise sushant singh rajput


समाचार एजेंसी पीटीआई की सोर्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के केस की पैरवी कर रहे वकील ने कहा की महाराष्ट्र पुलिस जानबूझकर केस से जुड़े अहम सबूतों को नष्ट करने की कोशिश कर रही है।

सुशांत के केस में बीजेपी के फायरब्रांड नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा कि केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट को सूचित कर दिया है को सुशांत सिंह राजपूत का केस सीबीआई को हैंडओवर कर दिया गया है। क्या मैंने अपना वादा पूरा किया ? अब फ्री हूं ? कई लोग सीबीआई जांच के फैसले से खुश हैं लेकिन कुछ यूजर्स ने ट्वीट कर कहा कि नहीं, बिल्कुल नहीं, जब तक बॉलीवुड से माफियाराज नहीं खत्म होगा तब तक आपको चैन नहीं लेना चाहिए।

india rise sushant singh rajput case

वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का रिएक्शन आया है, उन्होंने सीबीआई जांच की मंजूरी मिलने पर कहा कि ‛आभार हम जिस मौके का इंतजार कर रहे थे आखिरकार वह आ गया।

sushant singh raput case

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार सरकार के मामले में दखल देने के बाद केस को सीबीआई जांच की मंजूरी मिली है। अब खबर यह आ रही है कि SIT ने जितने भी सबूत जुटाए हैं। वह सारे सबूत सीबीआई को सौंप दे।

बिहार पुलिस मुख्यालय के सूत्रों से जानकारी मिली है कि आज सीबीआई ने औपचारिक रूप से केस से कमान संभाल ली है।

Follow Us
%d bloggers like this: