बिहार के पटना में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जहां पुरानी पानापुर घाट पर शुक्रवार की सुबह पीपा पुल ( Pipa bridge ) का रेलिंग तोड़कर एक पिकअप वैन गंगा नदी में गिर गई जिसमें 11 लोगों की डूबने की बात सामने आई है वह 11 लोगों में से 9 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं. मिली जानकारी की मानें तो पिकअप वैन पर सवार एक ही परिवार के सभी लोग अकिलपुर से दानापुर के चित्रकूट नगर आ रहे थे जिस दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया.

Pipa bridge

यह भी पढ़े : उत्‍तराखंड में फिलहाल नहीं लगेगा लाकडाउन, विवाह समारोह में बस 50 व्यक्तियों को अनुमति 

सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो बताया जा रहा है कि पुर निवासी राकेश कुमार 21 अप्रैल को तिलक समारोह में गए थे तिलक समारोह खत्म कर सभी अपने दानापुर स्थित घर पर वापस आ रहे थे इसी बीच दुर्घटना हुई वहीं दूसरी तरफ के नदी में गिरने की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस व गोताखोर को बुलाया गया एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम को राहत कार्य में लगा दिया गया था , जिन्होंने अभी तक मौके से नौ शव को बरामद किया है।

यह भी पढ़े : उत्‍तराखंड में फिलहाल नहीं लगेगा लाकडाउन, विवाह समारोह में बस 50 व्यक्तियों को अनुमति 

जानकारी की माने तो पिक अप बैंक के साथ पर 3 लोग सवार थे हादसे के दौरान उन लोगों ने छत से कूदकर अपनी जान बचा ली तीनों में सुजीत कुमार सिंह मनोज सिंह और किताब राय शामिल हैं सुबह से 6:00 बजे हुए इस हादसे के बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई बचाव कार्य अभी जारी है।

Follow Us