Delhi

सीएम केजरीवाल की अध्यक्षता में आयोजित होगी एनडीएमसी की बैठक, जानिए किन मुद्दों पर होगी चर्चा ?

दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) की अध्यक्षता में एनडीएमसी(NDMC) की बैठक हुई। जिसमें कई प्रस्ताव पास किए गए थे। इनमें इलाके की जनता को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने और अधिकारियों को प्रमोशन देने के प्रस्ताव रखे गए।

ये भी पढ़े :- केदारनाथ यात्रा में नहीं रुक रहा बेजुबानों पर अत्याचार का सिलसिला, अब तक 46 दिनों 175 घोड़ा – खच्चर की हुई मौत

जानकारी देते हुए एनडीएमसी के उपाध्यक्ष सतीश उपाध्याय(Satish Upadhyay) ने बताया कि, बैठक में सरोजिनी नगर मार्केट स्थित फ्लैटों के संबंध में नुकसान का वसूली शुल्क की गिनती के लिए आवासीय दर लागू करने का प्रस्ताव पास किया गया। बैठक में श्रीमंत माधव राव सिंधिया मार्ग और टेलीग्राफ लेन से कस्तूरबा गांधी मार्ग तक स्ट्रक्चरल लाइनर विधि से मौजूदा 600 मिमी व्यास की आरसीसी सीवर लाइन को बदलने के प्रस्ताव को हरी झंडी दी गयी। इसके अलावा सांख्यिकी सहायक के पद के लिए आरआर में शिक्षा योग्यता में संशोधन किया।

ये भी पढ़े:- भूपेश बघेल ने किया राहुल गांधी की ईडी जांच का विरोध

बैठक में एनडीएमसी के सदस्य गिरीश सचदेवा और विशाखा सैलानी भी उपस्थित रहे। इसके पहले बैठक की अध्यक्षता करते हुए सीएम केजरीवाल ने एनडीएमसी के अध्यक्ष भूपिंदर सिंह भल्ला को शपथ दिलाई। उनको हाल ही में एनडीएमसी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: