BiharBihar-Jharkhand

Bihar : गया से शर्मनाक घटना आई सामने, बाइक से कुत्ते को बाँध कर घसीटने का वीडियो वायरल

गया :  बिहार के जिला गया में मानवता को तार – तार करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक बाइक सवार युवक जंजीर से बाँध कुत्ते को घसीटता नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक़ , आरोपी युवक ने कुत्ते को बाइक से बाँध तकरीबन 2 किलोमीटर तक घसीटा है। इस पूरी घटना का बाइक सवार ने पीछे चल एक वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडिया के आधार पर पुलिस भी कार्रवाई में जुट गई है।

बुरी तरह से घायल हुआ कुत्ता

यह पूरी घटना सोमवार की बताई जा रही है । सोमवार की रात आरोपी युवक कुत्ते को बाइक से घसीटता हुआ जा रहा था। इस दौरान एक कार सवार युवक ने इस घटना का वीडियो रिकार्ड कर लिया । जब कार सवार ने बाइक चालक से पूछा कि तुम कुत्ते के साथ ऐसा क्यों कर रहे हो, तो उसने कहा कि मैं इसे सैर कराकर ला रहा था।  कार चालक ने बताया कि बाइक से घसीटने के दौरान कुत्ता पूरी तरह से घायल हो गया और वो ठीक से अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पाया। लगातार दो किलोमीटर तक घासीटने से शरीर के कई हिस्सों से खून निकलने लगा। पुलिस वीडियो के आधार पर जांच कर रही है और कुत्ता अभी कहां है इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

ये भी पढ़े :- यूपी में बर्फीली हवा से पारा लुढ़का, IMD का 22 से बार‍िश का अलर्ट

एसएसपी बोले- आरोपी के खिलाफ होगी कार्रवाई

एसएसपी ने कहा कि, गया में सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है कि एक युवक कुत्ते को जंजीर से बांधकर बाइक से काफी दूर तक घसीट रहा था।  इस मामले में सिविल लाइंस थानाध्यक्ष को दोषी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई के लिए सख्त आदेश दिए गए हैं।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: