अंकिता लोखंडे ने शेयर किया सुशांत का पैराग्लाइडिंग करते हुए वीडियो कहा, उड़ते रहो 


the india rise bollywood news ankita lokhande


सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी परेशान हैं और लगातार वो इंसाफ की मांग कर रही हैं। अंकिता ने इन दिनों सुशांत की एक वीडियो री-पोस्ट की है जिसमें सुशांत पैराग्लाइडिंग का लुप्त उठाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को कॉमन फ्रेंड नताशा ने भी शेयर किया है।

 

अंकिता ने नताशा को शुक्रिया किया साथ ही सुशांत को लिखा कि तुम हम सब और फैंस की द्वारा हमेशा याद किए जाओगे। #keepflying अंकिता ने बताया कि यह वीडियो तब का है जब वो अभिनेता के साथ विकेशन पर गईं थीं।

 

https://www.instagram.com/p/CEmNtilBRFJ/?igshid=rc8fmhjatz6h

 

नताशा ने सुशांत के लिए कविता लिखी 

काश तूने ये उड़ान भरी ही न होती यार मेरे, या फिर काश तू जुड़ा रहता। उन सब से जो तुझे तेरी जड़ों से जोड़े रखते थे। यूं तो शायद इतना तुझे याद न करते हम यार, क्योंकि तू मसरूफ था। खुश दिखता था। खुद की चुनी हुई नई दिलचस्प गलियों में हम, भी तेरे यार खुश थे तुझे ऊंचा उठता देखकर 

 

इस तरह तुझे खो देने का इल्म होता अगर, तो तूझे ये उड़ान भरने ही न देते हम यार,  कयोंकि जब तू जमीन पर था। हम यारों के साथ, हंसते थे हम, गाते भी थे, किस्से एक दूसरे को सुनाते भी थे। क्या हुआ जो तू हंसता हुआ यूं सपनों को यूं जीता हुआ यार मेरे फिर कभी न हंसेगा, न रोएगा फिर कभी, न जिएगा बस सोएगा। उसकी इस नींद को सकून दे या रब। 

 

अंकिता ने रिया के बयान को बताया गलत

अंकिता एक बार फिर रिया चक्रवर्ती के बयान को झुठलाते हुए सामने आईं। रिया ने अपने एक बयान में कहा कि उन्हें (सुशांत)   क्लस्ट्रोफोबिया था। वहीं अंकिता ने सुशांत का एक वीडियो शेयर किया था जो 1 मिनट 56 सेकंड का है। जिस वीडियो में सुशांत पायलट सीट पर बैठ कर प्लेन उड़ाते दिख रहे हैं। वहीं अंकिता ने लिखा क्या यही है क्लस्ट्रोफोबिया ? आप हमेशा से उड़ना चाहते थे। हमें आप पर गर्व है।

 

https://www.instagram.com/tv/CEYfZf_BuO3/?utm_source=ig_web_copy_link

Follow Us
%d bloggers like this: