मनोरंजन

Bigg-Boss : स्वामी ओम के बाद अब Bigg Boss में नजर आएंगी राधे मां, लंबे समय से मिल रहा था उन्हें ऑफर 

the india rise news entertainment bigg boss update all you need to know


टेलीविजन के सबसे विवादित शो Bigg Boss के प्रोमो आने के बाद अब लगातार सेलेब्स के नाम भी आने शुरू हो गए हैं। जो इस साल घर में लॉक होने को तैयार हैं। इस साल टोटल 16 कंटेस्टेंट पार्ट लेने वाले हैं जिसमें से 14 सेलेब्स और 3 कॉमनर्स होंगे। इस शो का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है क्योंकि इसमें जोरदार कॉन्ट्रोवर्सी देखने को मिलती है। इसलिए इस शो की TRP भी काफी रहती है।

https://www.instagram.com/p/CEo7zJBA2MT/?utm_source=ig_web_copy_link

 

हाल ही में आई टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सुखविंदर कौर जो अपने आप को देवी मां का अवतार बताती हैं। शो में एंट्री ले सकती हैं। सुखविंदर को राधे मां के अवतार में काफी पॉपुलैरिटी मिल चुकी है। उन्हें पिछले कई सालों से अप्रोच करने की बात चल रही थी, लेकिन इस साल वो टीवी स्क्रीन पर Bigg Boss के घर में दिख सकती हैं।

 

https://www.instagram.com/p/CEcBD6IAnJ_/?utm_source=ig_web_copy_link

 

बता दें कि राधे मां गुरदासपुर में जन्मी हैं और काफी कम उम्र से उन्होंने अपने आप को भक्ति में लगा लिया था। लेकिन सुखियों में वो तब आई जब उनके अजीबो – गरीब पहनावे को देखा गया उसके बाद उनका विवादित बयान सामने आया जिसमें वो आई लव यू फॉर बॉटम ऑफ माय हार्ट बोलकर सुर्खियों में आईं और सोशल मीडिया और ट्रेंड करने लगी थीं।

 

डॉली बिंद्रा ने लगाया था आरोप 

Bigg Boss सीजन 4 में नजर आ चुकी डॉली बिंद्रा ने  आरोप लगाया कि राधे मां और उनके भक्तों में चंडीगढ़ स्थित पंजाब पुलिस के बड़े अधिकारियों के घर ले जाकर उत्पीड़न किया। डॉली ने उनकी शिकायत पुलिस में भी दर्ज करवाई थी।

 

और कौन ले सकता है पार्ट 

जानकारी के मुताबिक इस साल टीवी ऐक्ट्रेस जैस्मिन भसीन, निया शर्मा, नैना सिंह, आमिर अली का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है। शो के सेट का काम चल रहा है 4 अक्टूबर से ग्रैंड प्रीमियर होगा।

Follow Us

Related Articles

Back to top button