BOLLYWOOD

हॉरर, कॉमेडी फिल्म के साथ ट्रांसजेंडर रोल में दिखेंगे अक्षय कुमार, फैंस फिल्म देखने को हैं बेताब 

बॉलीवुड में चली नेपोटिज्म की आंधी के बाद से कई नामी सेलेब्स के सुर बदलते दिख रहे हैं। हालांकि मायानगरी में सूरज, पश्चिम से निकले तो कोई बड़ी बात नहीं है। गलैमर की अल्कोहोलिक हवा ने रुख बदल लिया है। इस बात का अंदाजा तो नहीं लगाया जा सकता, लेकिन इस बीच फैंस के दिलों पर छाए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‛दिल बेचारा’ 24 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। जिसे पहले ही दिन 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

वहीं इसी प्लेटफॉर्म पर अब अक्की यानी अक्षय कुमार अपनी नई हॉरर, कॉमेडी फिल्म ‛लक्ष्मी बॉम्ब’ के साथ जल्द स्क्रीन पर नजर आएंगे।

सिनेमाघर में अगर फिल्मों को उतारा जाता तो ‛लक्ष्मी बॉम्ब’ की टक्कर सीधे बॉलीवुड के चुलबुल पांडे यानी कि सलमान ख़ान की फिल्म राधे से होती। दोनों ही फिल्में 22 मई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थीं। लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए अब फिल्मेकर्स फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतार रहे हैं। गौर करने वाली बात यह थी कि अगर फिल्म रिलीज होती तो फैंस अपना प्यार किस एक्टर को देते, एक तरह भाईजान जिसकी इस साल ईद पर कोई फिल्म पर्दे पर नहीं थी। और दूसरी तरफ जोरदार किरदार निभाने वाले अक्षय कुमार।

https://www.instagram.com/p/CCBOLSEn_5K/?igshid=11evmt9gdi9cp

हालांकि फिल्म ‛लक्ष्मी बॉम्ब’ को रिलीज करने की तारीख सोची जा रही है। लेकिन मीडिया सूत्रों की माने तो अक्षय की फिल्म ‛लक्ष्मी बॉम्ब’ को उनके बर्थडे के दिन रिलीज की जा सकती है। इसपर अक्की का कहना है कि अगर फिल्म उनके खासदिन के आसपास रिलीज होती है तो यह उनके लिए सौगात होगी।

अक्षय कुमार से पहले सलमान ख़ान करने वाले थे यह किरदार

बॉलीवुड सूत्रों के माने तो फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस ने इस दमदार किरदार के लिए पहले सलमान ख़ान को चुना था। लेकिन किरदार को जानने के बाद सलमान ख़ान ने फिल्म में इस किरदार को करने से साफ इंकार कर दिया था। इनके बाद अक्षय ने इस फिल्म को साइन किया था।

साउथ मूवी की रीमेक है ‛लक्ष्मी बॉम्ब’ 

बता दें कि अक्षय की फिल्म ‛लक्ष्मी बॉम्ब’ साउथ की सुपरहिट फिल्म मुनि 2: कंचना की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी।

125 करोड़ में  फिल्म बेचे जाने की बात सामने आई

कोरोना वायरस के चलते फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा जा रहा है। कई फिल्में इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नजर आईं हैं। जिसमें से एक महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो भी थी। सोर्स के मुताबिक  फिल्म ‛लक्ष्मी बॉम्ब’ 125 करोड़ में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेचे जाने की बात सामने आई है।

Follow Us

Related Articles

Back to top button