Social Media / ViralUttar Pradesh

सीएम योगी की अध्यक्षता वाली बैठक में हुआ कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहे हैं वायरल 

the india rise uttar pradesh news yogi


 

यूपी में फिल्मसिटी बनाने को लेकर मंगलवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में फिल्मी हस्तियों के साथ बैठक हुई थी। इस बैठक में अनुपम खेर, परेश रावल, अशोक पंडित, नितिन देसाई, विवेक रंजन अग्निहोत्री, मनोज मुंतशिर, कैलाश खेर, सतीश कौशिक सौंदर्या रजनीकांत, उदित नारायण, अनूप जलोटा, मनोज जोशी और राजू श्रीवास्तव शामिल हुए थे साथ ही इन सब ने फिल्म सिटी को लेकर अपने-अपने विचार प्रकट किए।

वहीं मीटिंग के दौरान मशहूर सिंगर उदित नारायण ने सीएम योगी के लिए एक गाना गाया। यह गाना ‘लगान’ फिल्म के मितवा गाने का नया वर्जन था। उनका सीएम के लिए डेडिकेट किया गया ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/VisakhVimala/status/1308394794876633094?s=20

 

 

कहां बनेगा फिल्मसिटी

सीएम ऑफिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से एक घंटे की दूरी पर यानी यमुना एक्सप्रेस-वे के पास 1000 एकड़ की जमीन पर फिल्मसिटी बनाने का आदेश दिए गए है। इस दौरान सीएम योगी ने कहा “भारतीय सिनेमा को मंच मिले यह समय की आवश्यकता है। इसमें प्रदेश सरकार पूरा सहयोग करेगी। हमारे मन में भारतीयता होनी चाहिए, हमें इसे अपने से इतर नहीं रखना। इस भाव से काम करेंगे तो उत्तरप्रदेश सरकार इसमें भरपूर सहयोग करेगी।

 

 

कंगना में भी दिया समर्थन 

बॉलीवुड और माफिया को लेकर बढ़चढ़ कर आवाज उठाने वाली कंगना रनौत का बयान सामने आया है उन्होंने कहा की बॉलीवुड के दबदबे को कम करना चाहिए फिल्म इंडस्ट्री बननी चाहिए। जिसमें अलग – अलग फिल्मसिटी बननी चाहिए।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: