TrendingUttar Pradesh

रामपुर: जनता को विकास चाहिए आजम के घड़ियाली आंसू नहीं- जयाप्रदा

रामपुर की जनता पर उन्होंने पूरा भरोसा है।  उन्होंने कहा कि रामपुर अभी भी बहुत गरीबी से जूझ रहा है।

रामपुर: रामपुर विधानसभा उपचुनाव के मतदान की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे-वैसे सरगर्मियां बढ़ रही हैं।  वहीं सपा और बीजेपी के दिग्गज नेताओं का रामपुर में चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है।  इस बीच अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा भी रामपुर पहुंचीं, और भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना के लिए उन्होंने जनता से वोट की अपील की।  इस दौरान उन्होंने आजम खान पर जमकर निशाना साधा।
आजम के घड़ियाली आंसू नहीं जनता को विकास चाहिए- जयाप्रदा
बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रामपुर पहुंची जयाप्रदा से जब आजम खान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, आजम खान के घड़ियाली आंसू नहीं जनता को विकास चाहिए, और रामपुर की जनता पर उन्होंने पूरा भरोसा है।  उन्होंने कहा कि रामपुर अभी भी बहुत गरीबी से जूझ रहा है।
उन्होंने कहा कि दो अलग-अलग पार्टियों के नेताओं के बीच मतभेद हो सकते हैं, लेकिन आजम ने महिलाओं को लेकर बहुत गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है।  उन्हें भगवान से डरना चाहिए। उन्होंने आजम खान की अंतर्वस्त्र को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी का भी जिक्र किया और कहा कि आप कैसे भाई हैं, जो इस तरह की बात करते हैं।
जब उनसे पूछा गया कि आजम ने आप पर भी बहुत जुल्म किए हैं, तो उन्होंने कहा कि मैं, आजम की तरह रोती नहीं हूं।  मैं फाइट करती हूं।  उन्होंने कहा कि जब अखिलेश ने शिवपाल अपने चाचा के लिए कुछ नहीं किया तो वे आजम खान के लिए क्या कर सकते हैं।  उन्होंने आखिर में कहा कि आकाश सक्सेना की इस बार रामपुर में बंपर वोटों से जीत होने जा रही है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: