EntertainmentTrending

बॉलीवुड डेब्यू के लिए साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने वसूली मोटी रकम , जानिए अन्य कलाकारों ने कितनी फ़ीस

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने अपनी आगामी फिल्म ”लाइगर” सिनेमाघरों में दस्तक दी है। जिसको लेकर मिली जुली प्रक्रिया देखने को मिल रही है। कई लोगों को जहां यह फिल्म पसंद आ रही है तो वहीं कई ऐसे भी हैं, जिन्हें फिल्म में विजय और अनन्या की जोड़ी कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। इसके अलावा समीक्षकों की तरफ से भी इस फिल्म नकारात्मक रिव्यू मिल रहे हैं। हालांकि इन सब के बीच खबर ये है की इस फिल्म के लिए साउथ स्टार ने मोटी रकम वसूली है। तो आइए जानते हैं इन सितारों में फीस के बारे में-

विजय देवरकोंडा 

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर बीते कई समय से लगातार सुर्खियों में हैं। फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता विजय अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए काफी मोटी फीस वसूल रहे हैं। हर फिल्मों के लिए लगभग छह से सात करोड़ तक चार्ज करने वाले विजय देवरकोंडा ने फिल्म लाइगर के लिए करीब 35 करोड़ की फीस वसूली है।

अनन्या पांडे

बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों के जरिए लोगों के बीच मशहूर हुई अभिनेत्री अनन्या पांडे इस फिल्म में विजय के साथ बतौर मुख्य अभिनेत्री स्क्रीन साझा करती नजर आ रही हैं। वहीं, उनकी फीस की बता करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या ने इस फिल्म के लिए पूरे तीन करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

रोनित रॉय

छोटे पर्दे से मशहूर हुए अभिनेता रोनित रॉय आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपना दमदार अदाकारी के चलते वह फिल्मों में भी काफी लोकप्रिय दो चुके हैं। इस फिल्म में कोच की भूमिका निभा रहे रोनित रॉय ने लाइगर में अपने रोल के लिए 1.2 करोड़ की रकम वसूली है।

राम्या कृष्णन

अभिनेत्री राम्या कृष्णन साउथ की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार हैं। हालांकि,फिल्म बाहुबली में शिवगामी देवी के अपने दमदार किरदार से देशभर में लोकप्रिय हुई अभिनेत्री इस फिल्म में भी अहम भूमिका निभा रही हैं। इस पैन इंडिया फिल्म के लिए उन्होंने एक करोड़ तक चार्ज किए हैं।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: