IndiaIndia - WorldTrending

kaali controversy : पीएम मोदी ने माँ काली को लेकर इशारों में किया टीएमसी पर कटाक्ष, कही ये बातें …

 दिल्ली : इन काली विवाद के बीच पीएम मोदी का माँ काली पर उनका बयान सामने आया है. दरअसल, पीएम मोदी स्वामी आत्मस्थानानंद की जन्मजयंती के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इसके साथ ही इस कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने काली विवाद को लेकर इशारों में टीएमसी पर कटाक्ष किये है.

ये भी पढ़े :- दिल्ली में आज एनडीए नेताओं की बैठक की संभावना, दोनों सदनों के सांसदों समेत पीएम रहेगे मौजूद

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि, ”ये संपूर्ण जगत और सबकुछ मां काली की चेतना से व्याप्त है। यही चेतना बंगाल की काली पूजा में दिखती है। यही चेतना बंगाल और पूरे भारत की आस्था में दिखती है। इसी चेतना के पुंज को स्वामी रामकृष्ण परमहंस ने अनुभूत किया था। पीएम मोदी ने कहा कि मां काली की चेतना पूरे भारत की आस्था में है।”

आपको बता दे की डाक्यूमेंट्री मां काली के पोस्टर को लेकर हुए विवाद पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने एक कार्यक्रम के दौरान विवादास्पद बयान दिया था। महुआ ने कहा था की, ”मां काली को मांस खाने और शराब पीने वाली देवी के रूप में बताया था।” हालांकि इस पर टीएमसी ने अपने ट्विटर पर उन्हें अनफॉले कर दिया था, लेकिन उन्हें अभी तक पार्टी से निलंबित नहीं किया है। उनके इस बयान की बीजेपी और अन्य हिंदू संगठनों ने आलोचना की है’.

ये भी पढ़े :-सीएम योगी ने किया साधना गुप्ता के पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन

महुआ के मां काली पर दिए गए विवादास्पद बयान के बाद बीजेपी लगातार प्रदर्शन कर रही है। प्रदर्शन में महुआ को सस्पेंड करने की मांग कर रही है। अमित मालवीय ने कहा कि मां काली का अपमान हिंदु समाज नहीं सह सकता। जब तक कार्रवाई नहीं होगी, हमारा आंदोलन चलता रहेगा।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: