IndiaTrending

बड़ी खबर: सोनिया गांधी अस्‍पताल में भर्ती, मां से म‍िलने आएंगे राहुल गांधी

सोनिया गांधी पिछले दिनों दिल्ली पहुंची बाजुओं यात्रा में भी शामिल हुई थी उन्होंने बेटे राहुल गांधी के साथ यात्रा की थी।

नई दिल्ली: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। वह अपने रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुई है। सर्दी के मौसम में उनको थोड़ी तकलीफ महसूस हो रही है इसके चलते उनको अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। बताया जाता है कि यूपी में भारत जोड़ो यात्रा से फ्री होकर राहुल गांधी आश्रम दिल्ली आएंगे और अपनी मां से अस्पताल में मिलने जाएंगे।

इस बीच देखा जाए तो सोनिया गांधी पिछले दिनों दिल्ली पहुंची बाजुओं यात्रा में भी शामिल हुई थी उन्होंने बेटे राहुल गांधी के साथ यात्रा की थी।

UP Board 2023: बोर्ड परीक्षाएं मार्च में, जानें डेटशीट और प्रैक्टिकल की तारीख

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा उत्तर प्रदेश के जाटलैंड कहे जाने वाले बागपत पहुंची है। वही रात विश्राम के बाद आज सुबह भारत जोड़ो यात्रा एक बार फिर पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में शामली के लिए रवाना हुई यात्रा में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी शामिल नहीं हुए हैं हालांकि उन्होंने आरएलडी के समस्त कार्यकर्ताओं और जिलाध्यक्ष को भारत जोड़ो यात्रा में शिरकत करने के लिए ट्वीट किया था।

दरअसल जयंत चौधरी इन दिनों विदेश दौरे पर हैं। राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सुबह दिल्ली से मावीकला पहुंची और पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक यात्रा 6:00 बजे एक बार फिर शुरू की।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: