PoliticsTrending

इटावाः इशारो-इशारों पर शिवपाल यादव ने फिर अखिलेश यादव और रामगोपाल पर किया प्रहार

भगवान श्री कृष्ण का जन्म जेल में हुआ था कंपनी अपने बहन देवकी और बहनों को जेल में डाल दिया था

इटावा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भगवान श्रीकृष्ण भगवान राम के भाई भरत का उदाहरण देते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव वह अपने भाई प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर इशारों इशारों में हमला बोला। बता दें कि जसवंतनगर की चौबेपुर में आयोजित एक धार्मिक समारोह में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे इस दौरान उन्होंने स्वयं को भारत तथा अपने भाइयों को श्रीकृष्ण के चरित्र से जोड़कर पेश किया।

अमित शाह की सलाह पर सीएम नीतीश ने जतायी असहमति, बोले – ” इतिहास को कोई कैसे बदल सकता है”

धार्मिक समारोह को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि संकट से कोई बच नहीं सका है। शंकर तो भगवान राम पर भी आया रास्ते अलग होने जा रहा था लेकिन कैकई के कारण हो गया वनवास। इसके बाद भरने राम की चरण पादुका रखकर 14 साल राज पाठ चलाया।

ब्रेकिंग: ‘अग्निपथ योजना’ की घोषणा आज, भारत की तीनों सेनाओं में युवाओं को मिलेगा सेवा का मौका

इतना ही नहीं शिवपाल सिंह यादव यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि भगवान श्री कृष्ण का जन्म जेल में हुआ था कंपनी अपने बहन देवकी और बहनों को जेल में डाल दिया था जहां पर श्री कृष्ण का जन्म हुआ था। उन्होंने कहा कि कौरव पांडव के बीच महाभारत का युद्ध नहीं होता लेकिन एक गलती के कारण युद्ध जैसे हालात बन गए यदि पांडवों को जुआ खेलना ही था तो दुर्योधन से खेलना चाहिए था सपनों से जुआ नहीं खेलना चाहिए क्योंकि सपने तो वैसे भी अंधे थे।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: