India Rise Special

आईएएस Pooja Singhal की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री Hemant Soren का आया बयान 

आईएएस अधिकारी और झारखंड खान सचिव पूजा सिंघल (Pooja Singhal) की गिरफ्तारी के संबंध में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने कहा कि सरकार मामले में की गई किसी भी कानूनी कार्रवाई पर विचार करेगी. मुख्यमंत्री ने पूजा सिंघल (Pooja Singhal) को लेकर सरकार और सीएम सोरेन पर बीजेपी के हमले का भी जवाब दिया.

‘चोर मचाए शोर’ विषय पर बोलते हुए सीएम सोरेन ने कहा कि बीजेपी ने बीस साल से सरकार चलाई है. तो कार्रवाई क्यों नहीं की गई? उस समय कोई पूछताछ नहीं हुई थी। अब सब कुछ दिखाई देगा। बीजेपी के आरोपों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पूजा सिंघल (Pooja Singhal) को पहले क्लीन चिट दी जा चुकी है. सोरेन ने पूछा कि क्लीन चिट किसने दी? सीएम सोरेन ने कहा कि जब तक वह कुर्सी पर थे तब तक कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। अब सब कुछ सत्ता से बाहर है। अगर ये सभी कार्रवाई पहले होती तो आज की स्थिति नहीं बनती। भाजपा झूठ बोलने और धोखा देने के बारे में बहुत कुछ जानती है। इन लोगों को अपनी सरकार का काम देखना चाहिए। कम से कम आईने में तो देखना चाहिए। वे उनके शरीर को निकालने की कोशिश कर रहे हैं। यदि ऐसा पहले होता तो राज्य इस स्थिति में नहीं होता।

Also read – बड़ी कार्यवाही: डीजीपी मुकुल गोयल को पद से हटाया गया, नए DGP के रेस में ये नाम …

सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने कहा कि बीजेपी हमले की पार्टी है, इनका काम झूठ बोलना है. अब बीजेपी को अपनी ही सरकार के कार्यकाल पर सवाल उठाना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘हमारी सरकार का ढाई साल का कार्यकाल सभी ने देखा होगा। कोरोना प्रबंधन से लेकर संसाधन वृद्धि तक, शिक्षा से लेकर ग्रामीण विकास तक, राज्य में रोजगार तक। बीजेपी ने 20 साल में कितनी जेपीएससी परीक्षा दी?

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: