India - Worldworld

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री Imran Khan की कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी, जानिए क्या है मामला?

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan)  को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है। सऊदी अरब की पवित्र मस्जिद-ए-नवाबी में इमरान खान (Imran Khan)  ने मदीना में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ के खिलाफ नारेबाजी करने वाले एक मामले का खुलासा किया है. फैसलाबाद में इमरान और उसके पांच साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Also read – पानी से साफ करें नाक, जानें क्या है आयुर्वेदिक तरीका…

पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने कहा है कि मदीना जैसे पवित्र मंदिर में राजनीतिक नारे लगाना ऐसा अपराध है जिसे माफ नहीं किया जा सकता. अब इमरान खान (Imran Khan)  और उसके साथियों को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है। सऊदी अरब भी उन पर नकेल कस सकता है।

Also read – झारखंड के सीएम Hemant Soren को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस,

इमरान के अलावा फवाद चौधरी, शाहबाज गिल, कासिम सूरी, शाहबाज जहांगीर खान, अनिल मुसरत और शेख राशिद के खिलाफ आरोप दर्ज किए गए हैं। मदीना में नारेबाजी कर रहे शेख राशिद शफीक को सऊदी अरब से इस्लामाबाद वापस जाते समय एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया। शफीद इमरान सरकार में पूर्व गृह मंत्री शेख राशिद के भतीजे हैं। सभी लोगों पर पवित्र मंदिर में नारेबाजी कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है. अगर दोषी ठहराया जाता है, तो उन्हें पांच से आठ साल तक की जेल और भारी जुर्माना हो सकता है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: