PoliticsTrending

यूपी: बीजेपी की सत्ता में वापसी से बढ़ी बुलडोजर बाबा टैटू की मांग

बढ़ी बुलडोजर के टैटू बनवाने की होड़

देश के पांच राज्यों में से चार राज्यों में बीजेपी ने शानदार जीत हासिल की है। जिसके बाद से बीजेपी समर्थक और नेता जश्न में डूबे हैं। वहीं पूरे चुनाव प्रचार के दौरान बुलडोजर बाबा का बोलबाला रहा। बीजेपी की वापसी पर जगह-जगह बुलडोजर पर चढ़कर भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जश्न मनाया। इसी क्रम में वाराणसी में एक भाजपा समर्थक ने अनोखा कारनामा किया है।
हाथ में बनावाया बुलडोजर बाबा का टैटू 
बीजेपी की दोबारा सत्ता में वापसी से खुश एक समर्थक ने अपने हाथ में बुलडोजर बाबा का टैटू बनवा लिया। दरअसल पूरे चुनाव में अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर चलाने का स्लोगन देकर बहुमत से सत्ता में लौटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके समर्थकों ने बुलडोजर बाबा का नया नाम दिया है। इतना ही नहीं यूपी चुनाव में भाजपा सरकार की फिर से वापसी के बाद जगह-जगह विजय जुलूस में बुलडोजर भी शामिल रहा। अब तो लोग अपने हाथों पर बुलडोजर का टैटू बनवा रहे हैं।
 
बढ़ी बुलडोजर के टैटू बनवाने की होड़
वाराणसी के अस्सी क्षेत्र के एक टैटू की दुकान पर इन दिनों टैटू बनाने की मांग बढ़ गई है। टैटू आर्टिस्ट सुमित ने बताया कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत आने के बाद लोग बुलडोजर का टैटू और बुलडोजर बाबा का नाम लिखवा रहे हैं। सीएम योगी के समर्थकों का कहना है कि, जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, उन्होंने सभी माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर चलवा दिया। इससे हमारी बहन- बेटियां सुरक्षित हैं। इसीलिए मैंने बुलडोजर बाबा का टैटू अपने हाथ पर बनवा लिया है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: