India Rise Special

इस बैंक ने लिया इंडियन आइडल विजेता पवनदीप राजन के गाँव को गोद !

उत्तराखंड : पवनदीप राजन ( इंडियन आइडल 12 के विजेता ) के गांव  चौकी के लिए एक अच्छी खबर आयी है। उनके गांव को पंजाब नेशनल बैंक द्वारा गोद ले लिया गया है। पवनदीप और उनका परिवार बहुत लम्बे समय से इसी गांव में रह रहे हैं। इस बात की जानकारी बैंक की कुमाऊं मंडल की प्रबंधक सरिता सिंह ने दी।

 

सरिता सिंह पवनदीप के गांव पहुंची। उन्होंने कहा कि बैंक इस गांव का वित्तीय समावेशन, के साथ साथ कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) के अंतर्गत यहां के आधारभूत ढांचे को सुधारेगा। उनके द्वारा लोकगायक सुरेश राजन (पवनदीप के पिता ) और सरस्वती देवी (पवनदीप की माता ) से भी मुलाकात की गई ।

इस दौरान जिला पंचायत सदस्य सरिता बोहरा,  शाखा प्रबंधक सीकेएस ऐठानी, पीएनबी के एजीएम मनोज पोद्दार,सामाजिक कार्यकर्ता मनमोहन बोहरा आदि मौजूद थे।

पवनदीप ने की महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात

Indian idol 2021 के विजेता पवनदीप राजन और उपविजेता अरुनिता कांजीलाल ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से उनके निवास स्थान जाकर मुलाकात की। आपको बता दे कि कोश्यारी मूल रूप से उत्तराखंड निवासी है। इस मौके पर राज्यपाल ने दोनों की जमकर तारीफ की साथ ही कहा कि पवनदीप के विजेता बनने से उत्तराखंड का नाम रोशन हुआ है।

उनके द्वारा पवनदीप के सम्मान में एक कार्यक्रम रखने की भी घोषणा की गई। ये कार्यक्रम राजभवन में रखा जायेगा। मुलाकात के दौरान दोनों गायकों ने राज्यपाल को गीत भी सुनाये। इस दौरान कई अन्य लोग भी मौजूद थे।

ये भी पढ़े :- उत्तराखंड के इस जिले में जंगली मशरूम खाने से हुई तीन लोगों की मौत

 

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: