India Rise Special

राजस्थान: भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे, राहुल गांधी आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

राहुल गांधी राजस्थान में अब तक 70 फ़ीसदी यात्रा पूरी कर चुके हैं अलवर से यात्रा हरियाणा में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो यात्रा के 100

राजस्थान: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के आज से 100 दिन पूरे हो गए। यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर राहुल गांधी आज जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

बता दें कि आज यात्रा एक ही चरण में 22 किलोमीटर का सफर तय करेंगी भारत जोड़ो यात्रा सुबह 11 बजे दौसा के गिरिराज धरण मंदिर पहुंचेंगे यही यात्रा का आखिरी पड़ाव होगा। इसके बाद राहुल गांधी हेलीकॉप्टर से जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे दौसा के भंडारेज के पास यात्रा का शुक्रवार और शनिवार को रात्रि विश्राम होगा।

UP: पहाड़ों से सर्द हवा आने से लुढ़का पारा, द‍िन में धूप और रात में ठिठुरन

बता दें कि राहुल गांधी राजस्थान में अब तक 70 फ़ीसदी यात्रा पूरी कर चुके हैं अलवर से यात्रा हरियाणा में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर आज जयपुर में पीसीसी ऑफिस में राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। राजस्थान में राहुल गांधी की अब पहली प्रेस वार्ता होगी।

कन्याकुमारी से 7 सितंबर को शुरू ही भारत जोड़ो यात्रियों ने आठ राज्यों तमिलनाडु केरल कर्नाटक तेलंगाना आंध्र प्रदेश महाराष्ट्र मध्य प्रदेश की यात्रा की है। अब राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में ऐसी यात्रा के जरिए राहुल ने ना सिर्फ समर्थक बल्कि आलोचकों का भी अपनी ओर ध्यान खींचा है। 24 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली में प्रवेश करेगी दिल्ली में प्रवेश करेगी और लगभग 8 दिनों ब्रेक के बाद उत्तर प्रदेश हरियाणा पंजाब और अंत में जम्मू-कश्मीर की ओर बढ़ेगी।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: