EntertainmentSocial Media / Viral

15 मई को रिलीज होगी अनुष्का शर्मा की पाताललोक, 110 लोकेशन पर 6 शहरों में की गई थी शूटिंग.

क्राइम थ्रिलर बहुप्रतीक्षित सीरीज पाताललोक को देखने के लिए लोगों में भारी उत्साह है, पहला तो इसलिए कि लॉकडाउन के चलते सभी बोर हो गए हैं दूसरा लोग अनुष्का शर्मा के नाम पर इस वेब सीरीज के ट्रेलर को सर्च कर रहे हैं बता दे एक खबर आई थी कि अनुष्का शर्मा OTT प्लेटफॉर्म पर  डेब्यू करने वाली हैं पर आपको क्लियर कर दें कि अनुष्का शर्मा कोहली एक्ट्रेस के तौर पर नहीं बल्कि प्रोड्यूसर के तौर पर OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है.
पाताललोक अपने आप मे बड़ी दिलचस्प सीरीज है इसमें मंझे हुए कलाकारों ने हर एक सीन में जैसे जान डाल दी हो.
इस वेब सीरीज में जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी नीरज काबी दिखाई देंगे.

पाताललोक वेब सीरीज में स्वर्ग से लेकर पाताललोक तक के दृश्यों को दिखाया गया है पाताललोक की कहानी साझा कर दी गई है. बीच-बीच के कुछ सीन्स में आपको मिर्ज़ापुर वेब सीरीज और गैंग्स ऑफ़ वासेपुर फिल्म की तरह लगेगी .
पाताललोक में भी मिर्ज़ापुर की तरह खूब मारकाट दिखाया  गया है व एक खास हथियार चाकू और हथौड़ी का मारने में भरपूर प्रयोग किया गया है. निर्माता सुदीप शर्मा (लेखक  NH 10, UDTA PUNJAB)   द्वारा वेब सीरीज 15 मई 2020 को रिलीज होगी.
यह बात तो 100  प्रतिशत सही साबित होनें वाली है की पाताललोक वेब सीरीज को देखने पर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे क्योंकि इसमें  लोगों को अमीर, गरीब, मिडिलक्लास अलग अलग श्रेणियों में बंटा गया है रईस को स्वर्गलोक से मिडिलक्लास को धरतीलोक से और क्रिमिनल्स को पाताललोक से जोड़ा गया है.

इस वेब सीरीज से जुड़ी एक दिलचस्प बात बता दें कि इसकी शूटिंग 110 लोकेशन और इसे एक दो शहरों में नहीं बल्कि 6 शहरों में फिल्माया गया है दिल्ली, गुरुग्राम, रोहतक, चित्रकूट, अहमदाबाद, और मुम्बई. इस वेब सीरीज को दिलचस्प बनाने की पूरी कोशिश की गई है.

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: