India Rise Special

Himanchal: मनाली में नितिन गडकरी से मिले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ( Manohar Lal Khattar) हिमाचल (Himachal) दौरे पर हैं। दोनों नेताओं ने शनिवार सुबह मनाली के घुड़दौड़ में मुलाकात की। जहां दोनों के बीच लगभग एक घंटा बात हुई और साथ नाश्ता किया। दोनों के बीच लंबी मंत्रणा हुई है। अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। गडकरी आज परिवार सहित मणिकर्ण घूमने जाएंगे। मनोहर लाल खट्टर का अटल टनल जाने का कार्यक्रम है।

नाश्ते के साथ साथ दोनों नेताओं ने विकास से जुड़े कार्यों को लेकर चर्चा की। दोनों के बीच करीब एक घंटा बातचीत हुई। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से हरियाणा के प्रस्तावित सड़क मार्गों को लेकर चर्चा की। बातचीत करने के बाद मुख्यमंत्री खट्टर अटल टनल निहारने धुंधी गए, जबकि केंद्रीय मंत्री का काफिला दोपहर के समय मनाली के साथ लगते शनाग गांव की ओर रवाना हुआ ।

बताया जा रहा है कि यहां नितिन गडकरी नामी रेस्तरां में लंच भी करेंगे और साहसिक खेलों का भी आनंद लेंगे। केंद्रीय मंत्री अपने पांच दिवसीय दौरे पर आए हैं। वह 24 जून को मनाली पहुंचे हैं, जबकि सोमवार को उनके वापस लौटने का कार्यक्रम है। पिछले कुछ दिनों से कुल्लू मनाली में वीआईपी मूवमेंट बढ़ गई है। स्मृति ईरानी कुल्लू घूमकर बापस लौट गई है जबकि गडकरी व खट्टर मनाली की वादियों में घूमने का आनंद ले रहे हैं।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: