हरियाणा सरकार की नई शराब नीति के विरोध में सड़कों पर उतरी महिला आप कार्यकर्ता, जमकर की नारे बाजी


सिरसा : हरियाण सरकार(Haryana government) द्वारा लागू की गयी नई शराब नीति(liquor policy) का आम आदमी पार्टी(Aam Aadmi Party) विरोध कर रही है. इसके चलते सिरसा में शहीद भगत सिंह खेल स्टेडियम में आप की महिला कार्यकर्ताओं ने नई शराब की नीति ने जमकर विरोध किया गया. विरोध के चलते महिला कार्यकर्ताओं ने शराब रखकर प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन करने वाली आप महिला कार्यकर्ताओं ने कहा कि, ”शराब की बोतलें उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला(Dushyant Chautala) के आवास पर भेंट करके आएंगे। इससे पहले महिलाएं आम आदमी पार्टी की जिला प्रधान दर्शन कौर के नेतृत्व में एकत्रित हुई। 24 घंटे शराब ठेके खुले रखने के आदेश वापस लिए जाए.”

ये भी पढ़े :- हरियाणा के सोनीपत में स्कूली बस को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, चालक समेत इतने बच्चे हुए बुरी तरह से जख्मी

जिला प्रधान दर्शन कौर के नेतत्व में किया गया प्रदर्शन

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी की जिला प्रधान दर्शन कौर ने कहा कि, ”हरियाणा सरकार ने 24 घंटे शराब के ठेके खुलने के आदेश जारी कर दिए गये हैं। हर घर में पहले भी रोटी नहीं पकती थी। पहले जो एक बोतल लेकर घर पर व्यक्ति आता था। वह अब ज्यादा शराब का सेवन करेगा। क्योंकि शराब के ठेके खुले रहेंगे। उन्होंने कहा कि रसोई चलाने पहले ही मुश्किल हो गया है। आप कार्यकर्ता करेंगे आंदोलन सरकार महंगाई पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। शराब को सस्ता किया जा रहा है। जबकि प्रदेश में शराब की जगह दवाई, शिक्षा सस्ती की जाए। क्योंकि प्रदेश के युवाओं को शिक्षा की जरूरत है।”

ये भी पढ़े :- मोहाली ब्लास्ट का पहला सीसीटीवी फुटेज आया सामने 

उपमुख्यमंत्री के आवास पर जाकर भेंट करेंगी शराब की बोलते :- कौर

इसके आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि, ”शराब के ठेके बंद होने चाहिए। शराब सस्ती होने से काफी नुकसान होंगे। शराब के ठेके 24 घंटे खुले रखने के फैसले को वापस नहीं लिया गया। पार्टी के कार्यकर्ता चुप बैठने वाले नहीं है। पार्टी कार्यकर्ता आंदोलन करेंगे। उपमुख्यमंत्री आवास जाएंगे शराब की बोतलें देने आम आदमी पार्टी की जिला प्रधान दर्शन कौर ने कहा कि ठेके से शराब की बोतलें खरीद कर लाई है। अब ये बोतलें उपमुख्यमंत्री के आवास पर जाकर भेंट करेंगी। जिससे उनको पता चल सके कि महिलाएं शराब की नीति का विरोध कर रही है। इस अवसर पर महिला कार्यकर्ता शारदा, पिंकी, सरला व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रही।”

Follow Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: