ChhattisgarhGadgets & Technology

WhatsApp से कर सकेंगे अब LPG Gas की बुकिंग, कैसे करें बुक,जानने के लिए पूरी खबर पढ़े.

आजकल सोशल साइट पर अकाउंट बनाना एक फैशन सा हो गया है. अब जितना जरूरी खाना हो गया है उतनी ही अहमियत अब सोशल साइट को भी मिल रही है. लेकिन आजकल सबसे ज्यादा Whatsapp का यूज किया जा रहा है. चाहें आप इसे अपनी चैट के लिए करें या किसी बिज़नेस   के लिए. यह आपको एक दूसरे से कनेक्ट रखती है. इस चार्ट में आप देख सकेंगे की whatsapp की डिमांड कितनी तेजी से बढ़ती जा रही है.

लोगों के इंटरेस्ट और सुविधा को देखते हुए LPG Gas की बुकिंग को अब झट पट Whatsapp से भी किया जा सकता है. जी हां फोन कॉल से जरिए गैस की बुकिंग करना एक झंझट लगता था तो व्हाट्सएप के जरिए आप आसानी से बुकिंग कर सकते हैं

Highlights

  • अगर आप चाहते हैं कि रसोई में काम करते, करते या बहुत आसान तरीके से आप बुकिंग कर पाएं तो स्टोरी को नीचे तक पढ़े. और सिंपल स्टेप्स को फॉलो करें.

  • भारतीय पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Bharat Petroleum Corporation Ltd) ने WhatsApp के जरिये बुकिंग लेनी शुरू कर दी है.

ऐसे कर सकते हैं गैस की बुकिंग

 

1800224344 इस नंबर को सबसे पहले आपको अपने फोन में सेव करना है

इसके बाद आपने जो कंपनी का नंबर सेव किया है. उसे खोलें और Hi लिखकर सेंड कर दें

आपके मैसेज करने के बाद तुरंत आपको उस नंबर से एक मैसेज मिल जाएगा.

जब आपको रिस्पांड मैसेज मिल जाए तो आपको 1 या Book टाइप करके भेजना होगा.

क्या क्या ध्यान रखना होगा

अब बुकिंग के लिए आपको विशेष तौर पर क्या ध्यान रखना है. कि जो नंबर अपने एजेंसी में रजिस्टर्ड करवाया है आपको बुकिंग भी उसी नंबर से करनी होगी अगर अपने बताए गए स्टेप्स को फॉलो किया है तो गैस आपके रजिस्टर्ड किए गए पाते पर पहुंच जाएगी.

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: