virat anushka celebration at uae


भारतीय कप्तान विराट कोहली पिता बनने हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी थी। फैंस के साथ दिग्गज खिलाडियों ने भी उन्हें विश किया था। विराट इस समय यूएई में हैं और यहां उनका एक सेलेब्रेशन वाला वीडियो सामने आया है।

 

केक काट कर मनाया जश्न

अनुष्का शर्मा के फैंस क्लब से यह वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में विराट कोहली और अन्य खिलाड़ी सेलेब्रेट करते दिख रहे हैं। वीडियो में युजवेंद्र चहल, उमेश यादव के अलावा अन्य खिलाड़ी भी हैं। कपल ने केक कट कर मनाया नन्हे मेहमान के आने का जश्न।

 

https://twitter.com/AnushkaSFanCIub/status/1299555450669522944?s=20

 

आरसीबी डायरेक्टर ने भी किया कपल को विश

डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन माइक हेसन ने भी विराट अनुष्का को बधाई दी है। साथ में मजाकिया मूड में कहा कि विराट अब कुछ महीने अच्छे से सो सकते हैं उसके बाद उन्हें जागना पड़ेगा। फिलहाल बता दें कि जब से ये गुड़ न्यूज खिलाडियों को मिली है सभी बेहद खुश हैं।

https://twitter.com/AnushkaSFanCIub/status/1299565353446436864?s=20

 

सोशल मीडिया पर की थी अनाउंसमेंट 

भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक गुड़ न्यूज की अनाउंसमेंट की है। विराट ने  ऑफिसियल ट्वीट कर बताया की अब वो दो से तीन हो रहे हैं। अगले साल यानी जनवरी 2021 में कोहली परिवार में एक नया सदस्य जुड़ेगा।

विराट ने कहा अनुष्का ने उनका जीवन को लेकर नजरिया बदल दिया 

विराट कभी भी अनुष्का की सराहना करने से थकते नहीं। कुछ समय पहले के इंटरव्यू में भी उन्होंने कहा था कि अनुष्का ने नया नजरिया दिया है। मैं शुक्रगुजार हूं कि अनुष्का मेरी जीवनसाथी हैं। आप एक दूसरे से बहुत कुछ सीखते हैं। मैं पहले अकेला रहना पसंद करता था। व्यवहारिक भी नहीं था, लेकिन जब आप अपने जीवनसाथी को देखते हैं कि उसका नजरिया जिंदगी को लेकर कुछ अलग है तो इसका सकारात्मक असर आप पर भी पड़ता है।

Follow Us