Social Media / Viral

गोल्ड कार का वीडियो वायरल, आनंद महिंद्रा ने कहा- ऐसे बर्बाद ने करें पैसा

इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और सात हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं कई लोग कमेंट में अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

बिजनसमैन आनंद महिंद्रा अपने बिजनेस में धाक जमाने के बाद सोशल मीडिया पर भी अपनी राय और सलाह- मशवरा करते रहते हैं। आनंद सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। उनसे एक भी ट्रेंडिंग टॉपिक छूट नहीं सकता। वह अपनी राय जरूर देते हैं और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारतीय अमेरिकी आदमी अपनी गोल्ड कार में बैठा हुआ है। ये कार सौ टका शुद्ध सोने की फरारी है।

आनंद ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि उन्हें नहीं पता कि यह सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है, जब कि यह एक सबक है, कि जब आप अमीर हैं तो आपको अपना पैसा ऐसे खर्च नहीं करना है। इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और सात हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं कई लोग कमेंट में अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

सोशल मीडिया में गोल्ड फरारी कार का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दो आदमी गोल्ड कार में बैठे हुए हैं और कार से सैर की तैयारी कर रहे हैं। वीडियो में कार चलाने वाला शख्स कार की छत को छिपा देता है। ट्विटर यूजर्स इस मामले पर आनंद महिंद्रा के विचार से सहमत नजर आए।

एक यूजर ने लिखा कि यह एक सबक भी हो सकता है कि अपने पहले ही अभियान में कैसे उलझे रहें। यह सुझाव देते हुए कि धन का दिखावा मुश्किल भी खड़ी कर सकता है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि उन्हें समझ में नहीं आता कि ऐसा करने से क्या हासिल होता है?”

यह भी पढ़ें- दिगेन्द्र कुमार ने दिलाई थी करगिल की पहली जीत, तोलोलिंग पर फहराया था तिरंगा

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button