Social Media / ViralTrending

बीजेपी नेता का महिला को गाली देने का VIDEO वायरल, चार लोग गिरफ्तार

महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसने मुझसे कहा कि अगर तुमने पौधे छुए तो मैं तुझे टच करूंगा।

गौतमबुद्धनगर: नोएडा की ओमैक्स ग्रैंड सोसाइटी में कथित भाजपा नेता का महिला के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में श्रीकांत त्‍यागी नाम का एक शख्‍स महिला और उसके परिवार को गाली दे रहा, जो खुद को बीजेपी नेता बता रहा है। महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसने मुझसे कहा कि अगर तुमने पौधे छुए तो मैं तुझे टच करूंगा।

सोसाइटी में रहने वालों का कहना है कि श्रीकांत कॉमन एरिया में पौधा लगाकर पार्क की जमीन पर अवैध कब्जा कर रहा था। जब इसका विरोध किया गया तो उसने अभद्रता की। आरोपी भाजपा नेता के घर पहुंचकर फेस टू पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। साथ ही उसकी तीन गाड़ी को जब्‍त भी किया है।

श्रीकांत त्‍यागी के खिलाफ केस दर्ज

इस संबंध में अपर पुलिस उपायुक्त अंकिता शर्मा ने बताया कि सेक्टर-98 बी के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी निवासी श्रीकांत त्यागी पर धारा 354 (किसी भी महिला पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया है। जल्‍द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

सोसाइटी के लोगों का कहना है कि सोसाइटी में श्रीकांत त्‍यागी का फ्लैट है और अब वह कॉमन एरिया पर कब्जा कर रहा है। कॉमन एरिया में जहां बच्चे खेलते हैं, उसने वहां पर पेड़ लगाए। फिर शुक्रवार को झाड़ियां लगाकर उस पर कब्जा करना शुरू कर दिया और जब इस पर सोसाइटी निवासी महिला ने ऐसा करने से रोका तो वह सोसाइटी के लोगों के सामने ही रौब झाड़ते हुए महिला को गालियां देने लगा। इस पर सोसाइटी के लोगों ने जमकर विरोध और हंगामा किया। कब्जे की नियत से लगाए गए पौधे भी महिलाओं ने हटा दिए।

लखनऊ: भारतीय महिला पर्वतारोही बछेंद्री पाल ने सीएम योगी से की मुलाकात

पुलिस को किया गया फोन

सोसाइटी में हंगामा बढ़ता देख पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाते हुए शांत कराया। सोसाइटी के लोगों ने श्रीकांत त्‍यागी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सोसाइटी के लोगों का कहना है कि श्रीकांत इससे पहले भी कई बार हंगामा कर चुका है, जिसकी शिकायत नोएडा प्राधिकरण और सांसद तक से की गई थी। इस पर प्राधिकरण ने नोटिस जारी किया था।

मामले में सियासत शुरू

श्रीकांत त्‍यागी को लेकर भारतीय किसान मोर्चा ने एक बयान जारी किया है। बयान में कहा गया है कि श्रीकांत त्‍यागी नाम का शख्‍स भारतीय किसान मोर्चा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्‍य न कभी था और न है। उसका किसान मोर्चा से कोई संबंध नहीं और प्रशासन उसके खिलाफ उचित व कड़ी कार्रवाई करे। वहीं, कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी पाठक ने एक वीडियो जारी करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं पर ऐसे कृत्‍य करते रहने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि अक्‍सर बीजेपी के लोग ऐसे कृत्‍य करते हैं, जिन्‍हें कतई बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा। पुलिस प्रशासन को किसी राजनीतिक दबाव में न आते हुए महिला के साथ अभद्रता करने वाले भाजपा के नेता के खिलाफ शख्‍स से शख्‍स कार्रवाई करनी चाहिए।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: