Social Media / ViralTrending

थूक और मूत्र से दूषित कर सब्जी बेचने वाले शख्स का वीडियो वायरल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज

इन दिनों लोगों गिरती जाती मानसिकता को बयाँ करता एक चौका देने वाला वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में मोहल्ले में सब्जी बेचने वाला शख्स सब्जियों को थूक और मूत्र से दूषित कर बेच रहा है।

यह विडियो उत्तर प्रदेश के बरेली का बताया जा रहा है। यहाँ एक सब्जी विक्रेता सब्जी पर पेशाब कर सब्जी बेच रहा था। तभी एक युवक ने इस शख्स की इस हरकत को कैमरें में कैद कर लिया और फिर आस पास के कुछ लोगों को बुला लिया। शख्स को जब उसका वीडियो दिखाया गया तो उसने अपना गुनाह कबूल किया और हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा, उसके बाद युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। देखे वीडियो…

एक संगठन के महानगर अध्यक्ष दुर्गेश गुप्ता का आरोप है कि एक दूसरे समुदाय का युवक शरीफ निवासी थाना इज्जत नगर परतापुर का रहने वाला सब्जी पर पेशाब करके सब्जी बेच रहा था, इसकी हरकत देखकर दुर्गेश ने अपने मोबाइल में पूरी वीडियो बना लिया और फिर उसे दिखाया जिस पर उसने अपनी गलवती कबूल की।

संगठन के अध्यक्ष दुर्गेश गुप्ता ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि युवक बहुत लंबे समय से हिंदू आबादी में ही यह सब्जी बेचता है और सब्जी पर पेशाब करके सब्जी बेचता है जिससे कि इसने हिंदू को आहत कर ठेस पहुंचाई है। इस हरकत को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: