PunjabPunjab-HaryanaTrending

मोहाली से 60 लडकियों का नहाते समय का वीडियो वायरल, कई छात्राओं ने की आत्महत्या, जानें क्या है मामला ?

पंजाब :  मोहाली के एक यूनिवर्सिटी में बीती देर रात उस वक्त माहौल तनावपूर्ण हो गया, जब हॉस्टल की एक छात्रा ने दूसरी छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाए। इतना ही नहीं शिमला में बैठे दोस्त के माध्यम से इसे सोशल मीडिया पर भी वायरल करा दिया।

इस घटना की जानकारी होते ही यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया। छात्रों ने प्रदर्शन और नारेबाजी शुरू कर दी। यहां तक कि बदनामी का सदमा न बर्दाश्त कर पाने के कारण एक छात्रा को दिल का दौरा पड़ गया, जबकि कुछ की तबीयत बिगड़ गई। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचा। और आरोपी छात्रा को पुलिस ने हिरासत में लिया।

ये भी पढ़े :- केरल: सियासत के रंग में रंगा रहा है कुलपति की नियुक्ति का मुद्दा, जानें क्या है मामला…

जानकारी के मुताबिक, यूनिवर्सिटी के हास्टल में एक छात्रा रोजाना हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों के कपड़े बदलने या नहाते समय वीडियो बनाती थी। जिसके बाद अपने दोस्त को भेजती थी। लड़कियां कुछ दिनों उसकी हरकत नोटिस कर रही थी, और शनिवार को लड़कियों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। पूछताछ में लड़की ने माना कि वो अपने दोस्त के कहने पर ही उसे वीडियो बनाकर भेजती थी।

सूत्रों की माने तो जब छात्राओं को पता चला कि, उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं तो कुछ लड़कियों ने सुसाइड करने की भी कोशिश की। छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। बताते चलें कि, यूनिवर्सिटी में पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, हिमाचल से बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं। आरोपी छात्रा एमबीए फर्स्ट ईयर में पढ़ती है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: