गाजियाबाद की पुलिस ने ऑक्सीजन की कालाबाजारी करने वाले गिरोह ( Vicious accused ) का भंडाफोड़ किया है आपको बता दें की देश में जिस वक्त ऑक्सीजन की किल्लत से लोग परेशान हैं वहीं कुछ लोग मुनाफाखोरी में पीछे नहीं हट रहे हैं। दरअसल रिंग रोड थाना पुलिस ने मेडिकल ऑक्सीजन गैस की कालाबाजारी करने वाले एक शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है जिसके पास से 638 खाली ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद किए गए हैं।

Vicious accused

यह भी पढ़े : दिल्ली पुलिस ने उत्तराखंड में पकड़ी नकली रेमडेसिविर बनाने वाली फैक्ट्री   

गाजियाबाद में भी कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है अब तक कई लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आकर अपनी जान गवा चुके हैं वहीं इससे पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबू बनारसी दास की पुत्र वधू के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए भी परिजनों को इंदर मोक्ष स्थल पर प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाया था।

यह भी पढ़े : दिल्ली पुलिस ने उत्तराखंड में पकड़ी नकली रेमडेसिविर बनाने वाली फैक्ट्री   

ऑक्सीजन किल्लत के चलते दिल्ली एनसीआर समेत गाजियाबाद भी परेशान है, अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी होने से मरीजों की जान पर बात आ रही है वही राजधानी दिल्ली के विधायक शोएब इकबाल ने हाईकोर्ट से राष्ट्रपति शासन लगाने की अपील की है। उनका कहना है कि केंद्र का सहयोग नहीं मिल पा रहा है ऐसे में राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाए।

Follow Us