TrendingUttarakhand

उत्तराखंड : चार दिन से लापता रिसेप्शनिस्ट की हत्या, भाजपा नेता का बेटा गिरफ्तार

उत्तराखंड : उत्तराखंड के जिला पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर विधानसभा इलाके  में स्थित प्राइवेट रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली अंकिता भंडारी की हत्या कर दी गयी है। अंकिता भंडारी बीते 18-19 सितंबर  लापता थी। जिनकी तलाश की जा रही थी , सोशल मीडिया पर गुमशुदा के पक्ष में कैंपेन चल रहा था। हालाकि अभी लापता युवती का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है ,पुलिस और SDRF की टीमें जिला पावर हाउस के पास शक्ति नहर में तलाशी अभियान चला रही हैं।

इस मामले की पड़ताल कर रही पुलिस ने  बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्य सहित तीन लोगों गिरफ्तार भी किया है। पुलकित आर्य ही उस रिसॉर्ट का संचालक था, जहां अंकिता काम करती थी। युवती के लापता होने के बाद से रिसॉर्ट संचालक और मैनेजर फरार चल रहे थे। पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेगी।

ये भी पढ़े :- VIRAL: सेवा पखवाड़े में भाजपा सांसद ने बिना ब्रश और दस्ताने के ही साफ कर डाली टॉयलेट सीट

अलग-अलग बयान दे रहे थे रिसॉर्ट कर्मचारी

दूसरी तरफ, अपनी बेटी के गायब होने की सूचना पर उसके पिता गंगा भोगपुर पहुंचे. इस दौरान युवती के परिजनों ने रिसॉर्ट में मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ की। इस दौरान सभी ने अलग-अलग बातें बताईं।  इसके बाद रिसॉर्ट संचालक और कर्मचारियों संदिग्ध भूमिका को लेकर पुलिस में शिकायत दी गई।

इसके अलावा, अंकिता भंडारी के गायब होने को लेकर उत्तराखंड के विधायक उमेश कुमार समेत पत्रकारों और संगठनों के लोगों ने सोशल मीडिया पर कैंपेन छेड़ दिया।  इसके चलते पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तीन आरोपियों रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और असिस्टेंट मैनेजर अंकित गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया।

 पुलिस अपना कार्य कर रही है- CM धामी 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि, ”सचिवालय में पुलिस महानिदेशक को ऋषिकेश घटना को लेकर सख़्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।  जिस किसी ने ये जघन्य अपराध किया है उसे हर हाल में कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। पुलिस अपना कार्य कर रही है। पीड़िता को न्याय दिलाना सुनिश्चित किया जाएगा। ”

ये भी पढ़े :- ब्रेकिंग: यूपी विधानसभा में पास हुआ दंगे में हुए नुकसान की भरपाई वाला विधेयक

तीनों आरोपी गिरफ्तार : DGP

राज्य के डीजीपी अशोक कुमार ने कहा, “यह बहुत ही दुखद घटना है. लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र के पास एक प्राइवेट रिसॉर्ट है। उसमें श्रीकोट गांव की एक लड़की काम करती थी।  वह 5 दिन से गायब चल रही थी।  यह इलाका राजस्व पुलिस का क्षेत्र पड़ता है। उसमें रेगुलर पुलिस का हस्तक्षेप नहीं है। ”

उन्होंने आगे बताया, “राजस्व पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज हुई थी, जो बीते दिन ही रेगुलर पुलिस को ट्रांसफर हुई है. 24 घंटे में लक्ष्मण झूला पुलिस ने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य सहित तीन आरोपियों ने गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है.”

 

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: