India Rise SpecialTrendingUttarakhand

उत्तराखंड पुलिस ने ड्रग्स तस्करों का किया पर्दाफाश, फूड डिलीवरी की आड में तस्करी का खेल

उत्तराखंड : देहरादून शहर में फूड डिलीवरी की आड़ में ड्रग्स की तस्करी के बड़े खेल का खुलासा हुआ है। दरअसल, मोबाइल चोरी के आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस ने 3 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

 

तीनों आरोपियों में से एक ने मोबाइल चोरी किया था। जबकि 2 जोमैटो और स्विगी में रहकर ड्रग्स की तस्करी करते थे। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, तस्करी के लिए ही उन्होंने फूड डिलीवरी शुरू की थी। दरअसल, नेहा सिंघल निवासी टर्नर रोड ने शिकायत की थी। एक जिम से उनका डेढ़ लाख रुपये का मोबाइल चोरी हो गया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि बुर्का पहने एक व्यक्ति मोबाइल चोरी कर रहा है।

 

जिसके बाद सौरभ, नीरज कुमार राणा और विशाल कुमार तीनों युवकों को गिरफ्तार किया गया। तलाशी में इनके पास से चोरी का मोबाइल, 70 ग्राम स्मैक और साढ़े तीन लाख रुपये नकद बरामद हुए। पूछताछ में नीरज ने बताया कि विशाल उसका बड़ा भाई है और सौरभ पास के मोहल्ले का रहने वाला है। नीरज चंद्रबनी स्थित एक जिम में ट्रेनर है। पहले भी वह चोरी के आरोप में जेल जा चुका है। जेल में उसकी मुलाकात स्मैक तस्करों से हुई। वहां उन्होंने जल्द पैसा कमाने के चक्कर में तस्करी की योजना बनाई।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: