कोरोना संक्रमित डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की तबीयत बिगड़ने पर मंगलवार को पीजीआई में भर्ती हुए। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर होम आइसोलेशन में थे। मंगलवार दोपहर तबीयत बिगड़ने पर वह पीजीआई के कोविड अस्पताल में भर्ती हुए। आईसीयू में भर्ती डिप्टी सीएम का सिटी स्कैन और एक्सरे के साथ खून की जांच के नमूने लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : यूपी: पिछले 24 घंटे में 32993 नए केस आए सामने, 265 लोगों की मौत 

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर बताया कि कुछ दिनों से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था। इस पर उन्होंने कोरोना की जांच करवाई। जांच के दौरान उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। इसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया। डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था। मंगलवार को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की हालत बिगड़ी तो उनकी बेहतर इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया। डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर कहा कि मुझे विश्वास है कि आप सभी की शुभकामनाओं से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ जंग जीता जा सकेगा। ईश्वर की अनुकम्पा से मैं स्वस्थ होकर पुन: दोगुनी ऊर्जा से सम्पूर्ण प्रदेशवासियों की सेवा में तत्पर हो सकूंगा।

यह भी पढ़ें : पंचायत चुनाव : पथराव और फायरिंग के बीच तीसरे चरण में 73.5 फीसदी हुआ  मतदान, तीन की गई जान  

पीजीआई में डिप्टी सीएम की पत्नी पहले से हैं भर्ती
यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की पत्नी डॉ. जयलक्ष्मी शर्मा पहले से ही पीजीआई लखनऊ में भर्ती हैं। 21 अप्रैल को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद से डिप्टी सीएम होम आईसोलेट हो गए थे। 53 वर्षीय पत्नी डॉ. जयलक्ष्मी शर्मा को सांस लेने में तकलीफ के चलते पीजीआई में भर्ती कराया गया था। डिप्टी सीएम की पत्नी जयलक्ष्मी लखनऊ यूनिवर्सिटी के अर्थशास्त्र विभाग में सहायक प्रोफेसर के पद पर तैनात हैं। इसकी जानकारी भी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने ट्वीट करके दी थी।

Follow Us