India Rise Special

यूपी: आखिर सीएम योगी ने क्यों कहा कि, स्वतंत्र देव को स्वतंत्र नहीं होने देंगे ….

चौधरी की तारीफ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार और संगठन के बीच समन्वय की जिम्मेदारी मिली

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भाजपा के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आज राजधानी लखनऊ पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के लिए पार्टी ने कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक को पूर्व अध्यक्ष स्वतंत्र दिवस सहित भाजपा के कई बड़े नेता और मंत्री मौजूद थे। स्वागत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भूपेंद्र चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी मिली है उनकी प्रदेश में मजबूत पकड़ है। इतना ही नहीं उन्होंने स्वतंत्र देव के बारे में बोलते हुए भी कहा कि स्वतंत्र देव को हम स्वतंत्र नहीं होने देंगे। स्वतंत्रदेव संगठन के लिए ही जाने जाते रहे प्रदेश में अन्य सरकारों में जब लाठी नहीं चल सकती थी तब स्वतंत्र देव लाठी जरूर चटका देते थे।

अंकिता की मौत के बाद दुमका में मचा बवाल, परिजनों ने उठाई शाहरुख़ को फांसी देने की मांग

भूपेंद्र चौधरी की तारीफ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार और संगठन के बीच समन्वय की जिम्मेदारी मिली है। भूपेंद्र चौधरी ने पूर्व में मंत्रिमंडल में भी अच्छा प्रदर्शन किया और उनके प्रदर्शन को हम बखूबी जानते हैं। भूपेंद्र चौधरी सरकार और संगठन को मिलाकर प्रदेश को ऊंचाइयों पर ले जानेTHE का कार्य करेंगे और पूरे प्रदेश को भाजपा में बना देंगे।

भाजपा में कोई छोटा बड़ा नहीं

यूपी भाजपा के नए अध्यक्ष भूपेन चौधरी ने कहा कि मैं केंद्रीय नेतृत्व के प्रति आभार प्रकट करता हूं मेरे जैसे सामान कार्यकर्ता और सामान परिवार से आने वाले व्यक्ति को एक महत्वपूर्ण राज्य की जिम्मेदारी मिली। भाजपा की ताकत यही है कि पार्टी में कोई छोटा और बड़ा नहीं होता सभी ने योगदान दिया है कोई विशेष योग्यता नहीं सिर्फ पार्टी और संगठन में काम है।

आज उत्तर से दक्षिण तक हमारी सरकार

नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा ने मेरे जैसे व्यक्ति को सरकार में मंत्री बनाया और बड़ी जिम्मेदारी। यह भाजपा की पांचवी पीढ़ी है जो विचारधारा पर चल रही है योगी आदित्यनाथ इकलौते ऐसे मुख्यमंत्री है जिन्होंने दूसरी बार सीएम पद की शपथ ली। यह सब कार्यकर्ताओं की ताकत का नतीजा है। उत्तर भारत से लेकर दक्षिण भारत के सुदूर इलाके में भी आज हमारी सरकार है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: