कोरोना वायरस का संक्रमण उत्तर प्रदेश में कहर बरपा रहा है। यूपी में पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 से संक्रमित 265 और लोगों की मौत हो गई। वहीं 32,993 नए केस की पुष्टि हुई। यूपी में सबसे ज्यादा 39 मौतें राजधानी लखनऊ में हुई हैं। वहीं कानपुर नगर और गाजियाबाद में 15-15, प्रयागराज और वाराणसी में 13-13 कोरोना मरीजों की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें : भयावह होता जा रहा कोरोना, यूपी के ग्रामीण इलाकों में पहुंचा संक्रमण  

यूपी स्वास्थ्य विभाग की ओर से मंगलवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक, प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोविड-19 संक्रमित 265 और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्य में इस वायरस से मरने वाले केस की संख्या बढ़कर 11,678 हो गई है। इस अवधि में सबसे ज्यादा 39 मौतें राजधानी लखनऊ में हुई हैं।

यह भी पढ़ें : यूपी : रामपुर जिला अस्पताल में दारोगा के सामने नर्स और डॉक्टर में मारपीट, वीडियो हुआ वायरल 

कहां कितनी मौत
लखनऊ में 39, प्रयागराज में 13, कानपुर में 15, वाराणसी में 13 ,मेरठ में एक ,गौतम बुध नगर में 12 ,गाजियाबाद में 15 ,बरेली में दो, झांसी में आठ, मुरादाबाद में चार, आगरा में चार, सहारनपुर में एक ,बलिया में छह, जौनपुर में चार ,बाराबंकी में दो ,शाहजहांपुर में चार ,आजमगढ़ में तीन, इटावा में तीन, हरदोई में तीन ,गोंडा में 6, सीतापुर में 4 ,कुशीनगर में 9 ,बस्ती में 5, जालौन में चार, एटा में चार लोगों की मौत हो गई। इसी तरह अन्य जिलों में कहीं दो तो कहीं चार लोगों की मौत हुई है। 

Follow Us