उत्तर प्रदेश

यूपी : प्रयागराज में 24 घंटे में मिले 2416 नए केस , 14 लोगों की गई जान 

प्रयागराज : कोरोना की रफ्तार थम नहीं रही है। रविवार को भी 2416 नए संक्रमित मिले और 14 लोगों की मौत हो गई। हालांकि, राहत वाली बात यह भी रही कि संक्रमण मुक्त होने वालों की संख्या एक दिन पहले के मुकाबले रविवार को महज 20 ज्यादा रही। शनिवार को 2436 मरीज मिले थे। कोरोना के नोडल ऑफिसर डॉ. ऋषि सहाय के मुताबिक रविवार को कुल 1201 लोग संक्रमण मुक्त हुए। 

यह भी पढ़ें : यूपी में पिछले 24 घंटे में आए 30 हजार से अधिक केस, 129 की गई जान 

डॉ. सहाय ने बताया कि रविवार को कुल 9120 लोगों की कोरोना की जांच कराई गई, जिसमें 2416 लोग संक्रमित मिले। इनमें से अधिकतर लोग होम आइसोलेशन में हैं। दो सौ से अधिक लोगों को बेड की जरूरत है। अस्पतालों में जगह न होने से सभी को वेटिंग में रखा गया है। बेड खाली होने के बाद स्वास्थ्य विभाग मरीजों को भर्ती कराने को कह रहा है। उधर, कोरोना के बढ़ते मरीजों की वजह से एसआरएन, बेली, रेलवे, यूनाईटेड सहित कई अस्पतालों में बेड खाली नहीं हैं।

जिला जज, अपर जिला जज, इनकमटैक्स कमिश्नर सहित कई संक्रमित
रविवार को संक्रमित होने वालों में प्रयागराज के जिला जज, अपर जिला जज, इनकम टैक्स कमिश्नर, एयरपोर्ट के एजीएम, मऊआइमा और सैदाबाद सीएचसी की आशा, नारीबारी और सैदाबाद के ग्राम प्रधान, इफ्को फूलपुर का इंजीनियर, हाईकोर्ट के अधिवक्ता, मेजा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा का बाबू, सोरांव, चाका, करछना, प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक, एनटीपीसी मेजा के सीनियर मैनेजर, ट्रेजरी ऑफिसर, रेलवे का लोकोपायलट, होमगार्ड के डिप्टी कमांडेंट, एजी ऑफिस के एएओ, हाईकोर्ट के बेंच सेक्रेटेरी, जल निगम के सेवानिवृत्त इंजीनियर, कामर्शियल टैक्स ऑफिसर, कोरांव के विकलांग ऑफिसर, आर्य कन्या इंटर कॉलेज और प्राथमिक विद्यालय मांडा के शिक्षक, नैनी जेल के अधीक्षक, राजर्षि टंडन ओपन यूनिवर्सिटी के एसोसिएट प्रोफेसर तथा ग्रामीण बैंक के मैनेजर शामिल हैं।

Follow Us

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please deactivate the Ad Blocker to visit this site.