Jammu & Kashmir

जम्मू कश्मीर दौर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, खराब मौसम के चलते राजौरी दौरा हुआ रद्द 

जम्मू कश्मीर :  जम्मू कश्मीर दौरे को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को जम्मू एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान एलजी मनोज सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे । इसके साथ ही खराब मौसम के चलते अमित शाह का राजौरी दौरा रद्द हो गया। अब वह फोन पर आतंकी हमले में मारे गए लोगों के परिवार वालों से बात करेंगे।

आपको बता दे, जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती राजौरी में नरसंहार से उपजे हालात में आतंक विरोधी अभियान को तेजी देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जम्मू के एक दिवसीय दौरे रहेंगे। सुबह गृह मंत्री ढांगरी में आतंकी हमले के पीड़ित परिवारों से मिलने के बाद जम्मू राजभवन में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा की मौजूदगी में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सुरक्षा के हालातों पर बैठक करेंगे।

ये भी पढ़े :- Himachal Pradesh : हिमपात की वजह से जनजीवन हुआ अस्त – व्यस्त, 200 सड़कें बंद, 487 ट्रांसफार्मर ठप, बस सेवा बंद…

इस बैठक में जम्मू कश्मीर पुलिस, सुरक्षाबलों व खुफिया एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारियों को खुफिया नेटवर्क व सुरक्षा ग्रिड को और पुख्ता बनाकर प्रदेश में सक्रिय आतंकियों के खात्मे के लिए अभियानों में तेजी लाने के निर्देश मिलना तय हैं।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: