Social Media / Viral

चलती ट्रेन में स्टंट करते दिखे दो छात्र, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अक्सर आपने लोगों को सड़कों पर या कई जगह खतरनाक स्टंट करते देखा होगा। दरअसल, ये स्टंट कलाकार मशहूर होने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं। लेकिन स्टंट करने के चक्कर में वो ये भूल जाते हैं कि ऐसा करना खतरे से खाली नहीं है। हां, स्टंट ने कई लोगों की जान ली है। लेकिन कुछ लोग अभी भी इसे मानने से कतरा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का और एक लड़की स्कूल यूनिफॉर्म में खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं। दोनों का ये वीडियो सभी को हैरान कर देने वाला है।

इंटरनेट पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो स्कूली बच्चे चलती ट्रेन से घातक स्टंट करते दिख रहे हैं। चेन्नई के उपनगरीय इलाके कावरपेटाई रेलवे स्टेशन पर हुई इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया।

इस तरह के रोमांचकारी स्टंट युवा लोगों के लिए उपयुक्त नहीं होते हैं, इसलिए वे अक्सर घातक दुर्घटनाओं और अकाल मृत्यु का कारण बनते हैं। मध्य प्रदेश के एक 22 वर्षीय व्यक्ति को ट्रैक पर अपने दोस्त के साथ सेल्फी लेने के दौरान ट्रेन की चपेट में ले लिया गया। घटना रविवार को इटारसी-नागपुर रेलवे लाइन पर हुई। उत्तर प्रदेश के मथुरा में दो बच्चों को फोन पर गेम खेलते समय ट्रेन की चपेट में ले लिया गया। अब इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं और अपने रिएक्शन शेयर कर रहे हैं।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: