Gadgets & Technology

टेक्नो कम्पनी का यह Tecno Pova Neo इस दिन भारत में होगा लांच

Tecno Pova Neo India  लॉन्च की तारीख 20 जनवरी निर्धारित की गई है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने शुक्रवार को पुष्टि की है। Tecno ने देश में फोन के लॉन्च के बारे में अधिक जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया पर एक टीज़र शेयर किया है। इस एंट्री-लेवल हैंडसेट की शुरुआत हाल ही में नाइजीरिया में हुई है।

Tecno Pova Neo, Tecno Pova 2 के सक्सेसर के रूप में आता है और इसमें डुअल रियर कैमरे हैंजो 13-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर द्वारा हेडलाइन किए गए हैं। स्मार्टफोन में 120Hz  रिफ्रेश रेट डिस्प्ले है और यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G25 चिपसेट द्वारा संचालित है। जो 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ है। इसमें 6,000mAh की बड़ी बैटरी भी है।

Tecno India ने देश में Tecno Pova Neo के आधिकारिक लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के लिए शुक्रवार को ट्वीट किया। नया Tecno स्मार्टफोन 20 जनवरी को लॉन्च होने वाला है। हालांकि, Tecno Pova Neo के भारतीय वेरिएंट की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

ये हो सकती है कीमत:

आपको बता दें कि Tecno Pova Neo को पिछले साल दिसंबर में नाइजीरिया में लॉन्च किया गया था। हैंडसेट सिंगल 4GB + 64GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के लिए NGN 75,100 (लगभग 13,800 रुपये) के प्राइस टैग के साथ लाइव हुआ। भारतीय वेरिएंट की कीमत भी इसी रेंज में होने की संभावना है। इसे गीक ब्लू ओब्सीडियन और पोवेही (अनुवादित) रंग विकल्पों में पेश किया गया है। इसकी तुलना में, Tecno Pova 2 के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को भारत में 10,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले टॉप-एंड वैरिएंट की कीमत रु। 12,999 है।

स्पेसिफिकेशंस:

स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट 84.8 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 262ppi  पिक्सल डेनसिटी के साथ 6.8-इंच HD+ (720×1,640 पिक्सल) डिस्प्ले है। जैसा कि उल्लेख किया गया है Tecno Pova Neo एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G25 चिपसेट द्वारा संचालित है। साथ में 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है। हैंडसेट Android 11 पर चलता है जिसके ऊपर HiOS 7.6 है। Tecno Pova Neo में 13-मेगापिक्सल के मुख्य सेंसर द्वारा हेडलाइन किया गया एक डुअल रियर कैमरा यूनिट है। इसमें क्वाड फ्लैश भी शामिल है।

डुअल फ्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा रखने के लिए डिस्प्ले में होल-पंच कटआउट है। ब्लूटूथवाई-फाईजीपीएसजीपीआरएसएफएम रेडियो और ओटीजी टेक्नो पोवा नियो द्वारा दिए गए कनेक्टिविटी विकल्प हैं। ऑनबोर्ड सेंसर में एक फिंगरप्रिंट स्कैनरजी-सेंसरएंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। Tecno Pova Neo स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी है। यह 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी से लैस है। कहा जा रहा है कि बैटरी 24 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक समय, 20 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक समय और 40 घंटे तक का कॉलिंग समय प्रदान करती है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: