Gadgets & Technology

एप्पल से पहले इस कम्पनी ने बनाए टाइप सी चार्जिंग पोर्ट

YouTube पर हाल ही में पॉल इनसाइडर द्वारा पोस्ट किया गया एक वीडियो पूरी प्रक्रिया की एक झलक देता है। वीडियो में, पिलोनेल ने उल्लेख किया है कि वह वर्तमान में एक बड़े वीडियो का संपादन कर रहा है। एक बार बाहर होने के बाद, वह यह समझाने में सक्षम होगा कि उसने आपके iPhone X के लाइटनिंग पोर्ट को USB-C पोर्ट में कैसे स्विच किया।

यह पिलोनेल की परियोजना का पहला उल्लेख नहीं है। वह महीनों से इसे हासिल करने की कोशिश कर रहा है, उसी समय के लिए वीडियो अपडेट पोस्ट कर रहा है। मई में पोस्ट किया गया एक वीडियो इसी तरह के प्रोटोटाइप को दिखाता है, जिसमें यूएसबी टाइप-सी वायर के जरिए आईफोन को चार्ज और डेटा ट्रांसफर करते हुए दिखाया गया है। इस बार, हालांकि, आईफोन में एम्बेड करने के लिए असेंबली बहुत बड़ी थी।

ऐसा लगता है कि पिलोनेल ने वीडियो के साथ ऐसा किया है इसलिए उसके पास सबूत हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि Apple iPhone में ऐसा बदलाव कब करने जा रहा है? कंपनी ने अपने आईपैड लाइनअप के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट पर स्विच करना शुरू कर दिया है। अब जब पिलोनेल दिखाता है कि आईफोन में सुधार किया जा सकता है, तो क्या ऐप्पल इस पल को एक गंभीर विकल्प के रूप में लेगा?

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: