BiharBihar-JharkhandTrending

बिहार में ट्रेन भटकी राह, समस्तीपुर जाना था पहुंच गई विद्यापतिनगर, जानिए क्या है मामला ? 

समस्तीपुरः बिहार में ट्रेन ही रास्ता भटक गई। उसे जाना कहीं और था और पहुंच कहीं और गई। मामला गुवाहाटी से जम्मूतवी जा रही 15653 अप अमरनाथ एक्सप्रेस का है। ट्रेन गुरुवार तड़के अपना रास्ता भूल गई। बरौनी से खुलने के बाद ट्रेन को जाना था समस्तीपुर, पहुंच गई विद्यापतिनगर। जानकारी के बाद सोनपुर रेल मंडल के अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़े :- Vice President Election 2022 : उपराष्ट्रपति पद के लिए मतदान आज, पीएम मोदी ने डाला पहला वोट

विद्यापतिनगर पहुंच चुकी ट्रेन को वापस बछवाड़ा लाया गया। फिर उसे समस्तीपुर रवाना किया गया। इस दौरान करीब एक घंटे लग गए। उधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए सोनपुर के DRM नील मणि ने बछवाड़ा स्टेशन के सहायक स्टेशन मास्टर कुंदन कुमार और सूरज कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए मामले में जांच का आदेश दिया है। DRM ने कहा कि यह बड़ी लापरवाही है।

ये भी पढ़े :- उधमपुर में मिनी बस के खाई में गिरने से हुआ बड़ा हादसा, इतने छात्र बुरी तरह से जख्मी 

ड्राइवर ने द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक़, उसे इस रूट में गुजरने का कॉशन नहीं मिला था। लिहाजा ट्रेन रोककर ड्राइवर ने रेलवे कंट्रोल को जानकारी दी। बाद में ट्रेन को बैक कर वापस बछवाड़ा लाया गया। इसके बाद सुबह 6:15 बजे ट्रेन को समस्तीपुर के लिए रवाना किया गया। रेलवे सूत्रों के अनुसार तड़के की सुबह होने के कारण ASM समेत स्टेशन पर तैनात कर्मी नींद में थे, जिसके चलते ऐसा हुआ है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: