Gadgets & Technology

ऑनलाइन लीक हुआ शाओमी के इस नए फोन की स्पेसिफिकेशन

हाल ही में एक टेक टिप्स्टर ने Xiaomi के दो स्मार्टफोन्स को चीन 3सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया था। वहीं अब Redmi K50 और गेमिंग एडिशन Redmi K50 Gaming Edition की स्पेसिफिकेशन लीक हो गयी है।

गेमिंग एडिशन की संभावित स्पेसिफिकेशन

रेडमी का गेमिंग एडिशन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट, 4700 एमएएच की बैटरी और 120 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। जिसकी स्क्रीन की सुरक्षा गोरिल्ला विक्टस प्रोटेक्शन ग्लास से की जाएगी। ये स्मार्टफोन एमआईयूआई 13 बेस्ड Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

मिलेंगे ये कमाल के फीचर्स

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Redmi K50 गेमिंग एडिशन में 120 या 140 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाला ओएलईडी डिस्प्ले दी जा सकती है। साथ ही इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 8 मेगापिक्सल का टेलीमैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस दिया जा सकता है। लेकिन अभी तक सेल्फी कैमरा की जानकारी नहीं मिली है।वहीं रेडमी के50 गेमिंग एडिशन में 4000 से 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसकी बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

Redmi K50 गेमिंग एडिशन की संभावित कीमत

हालांकि Xiaomi ने अभी तक Redmi K50 सीरीज की लॉन्चिंग, फीचर या कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स की मानें तो इस सीरीज के गेमिंग एडिशन की कीमत 30 से 40 हजार रुपये के बीच रखी जा सकती है। और तो और इसमें कई कलर ऑप्शन भी दिए जा सकते हैं।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: