Gadgets & Technology

वन प्लस नॉर्ड 2 के ब्लास्ट होने की खबरें सोशल मिडिया पर छाई, कंपनी ने दी सफाई

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने हाल ही में दावा किया था कि उसके OnePlus Nord 2 में आग लग गई और उसमें विस्फोट हो गया। इस संबंध में स्मार्टफोन ब्रांड ने कहा है कि कथित पीड़ितों ने उन्हें मामले की ठीक से जांच नहीं करने दी। कंपनी के मुताबिक यूजर्स की सुरक्षा के लिए ऐसे हर दावे को काफी गंभीरता से लिया जाता है. वनप्लस के एक प्रवक्ता ने कहा, कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति ने हमें ट्विटर पर वनप्लस नॉर्ड 2 के कथित विस्फोट मामले के बारे में सूचित किया और हमारी टीम ने दावे की वैधता को सत्यापित करने के लिए तुरंत इस व्यक्ति से संपर्क किया।” कंपनी ने बाद में आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि जांच में मामला झूठा निकला और वनप्लस का कोई भी उत्पाद शामिल नहीं था।

“हालांकि, डिवाइस का विश्लेषण करने के कई प्रयासों के बावजूद, एक व्यक्ति की उपस्थिति में परीक्षण का दौरा करने के बावजूद, इसने हमें उचित निदान करने के अवसर से वंचित कर दिया है,” प्रवक्ता ने कहा। ऐसे में इस दावे की वैधता को सत्यापित करना या मुआवजे के लिए इस व्यक्ति की मांगों पर ध्यान देना असंभव है। गौरव गुलाटी नाम के एक यूजर ने हाल ही में ट्विटर पर लिखा कि यह घटना उनके ऑफिस में उस वक्त हुई जब वह काम कर रहे थे और यह उनके लिए एक बड़े सदमे के रूप में आया।

गुलाटी ने लिखा, “विस्फोट के जहरीले धुएं ने मुझे जला दिया है और मेरे लिए सांस लेना मुश्किल कर दिया है।” उन्होंने कहा, ‘फिलहाल मैं सदमे में हूं और सलाह के मुताबिक इलाज करा रहा हूं और जल्द ही इस फोन ब्लास्ट की जानकारी मीडिया चैनलों को दूंगा। तब तक, कृपया सुरक्षित रहें यदि आपके पास यह मोबाइल है। उन्होंने दावा किया कि कथित घटना ने उनकी सुनवाई और दृष्टि को भी प्रभावित किया। पिछले महीने, एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने वनप्लस नॉर्ड 2 विस्फोट के बारे में अपने ट्वीट में दावा किया और फिर उस डिवाइस की कोई भी तस्वीर अपलोड किए बिना पोस्ट को हटा दिया जिसमें कथित रूप से विस्फोट हुआ था।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: