India Rise Special

डॉन बनने की चाहत पड़ी भारी, यूपी पुलिस ने सिखाया सबक

गाजियाबाद ग्रामीण के एसपी इराज रजा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में एक शख्स हाथों में तमंचा लिए हुए है।

इंसान कुछ ना कुछ बनकर अपना नाम कमाना चाहता है। हर किसी की ख्वाहिश होती है कि वह कुछ बड़ा करे और लोग उसके बारे में जाने और उसकी इज्जत करे। लेकिन एक शख्स ऐसा भी है, जिसकी ख्वाहिश उसे पुलिस तक लेकर चली गई और पुलिस ने उसे जीवन भर का सबक सीखा दिया। यूपी पुलिस ने डॉन बनने की चाहत रखने वाले ऐसे ही एक शख्स को सबक सिखाया है।

गाजियाबाद ग्रामीण के एसपी इराज रजा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में एक शख्स हाथों में तमंचा लिए हुए है। साथ में कैप्शन लिखा है कि पहले वह वेस्ट यूपी का डॉन बनना चाहता था। इसी तस्वीर के दूसरे हिस्से में वही शख्स जमीन पर बैठा है और तस्वीर के साथ लिखा है कि वह कोई डॉन नहीं बनना चाहता है। एक आम जिंदगी जीना चाहता है। गलती हो गई।

वहीं  इस तस्वीर के साथ एसपी इराज रजा ने लिखा है कि राह में उनसे मुलाकात हो गई जिससे डरते थे वही बात हो गई। एक और महापुरुष तमंचे के प्रेम में पहुंच गए जेल, खैर गलती मान ली ये बड़ी बात है। आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं। कई बार लोग फिल्मों के चक्कर डॉन बनने की ख्वाहिश लेकर जीने लगते हैं। इसी चक्कर में वह गुंडागर्दी कर लोगों को परेशान करने लगते हैं।

यह भी पढ़ें- संसद सत्र शुरू होते ही हुआ स्थगित, रक्षामंत्री ने जताया विरोध

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: