BOLLYWOOD

सुशांत सिंह डेथ केस में फांसी के फंदे को लेकर हुआ बड़ा खुलासा 

sushant singh rajpoot death case


सुशांत के मौत की गुत्थी और उलझती नजर आ रही है। CBI ने टेंसिल स्ट्रेंथ टेस्ट की माने तो सुशांत ने फंदा लगाया है वह कपड़ा 200 किलो तक का वजह उठा सकता है। जबकि सुशांत का 80 किलो वजह था। साथ ही कपड़े के रेशे और सुशांत की गर्दन के रेशे एक ही हैं। CBI टीम ने फॉरेंसिक टीम बनाई है। जिसमें एम्स के चार डॉक्टर्स शामिल हैं।

 

इनके साथ ही अब सुशांत के कमरे की दो तस्वीरें सामने आई हैं। एक पंखे से लटका हरे रंग का कुर्ता और दूसरा बाथरोब बेल्ट। शक यह भी जताया जा रहा है कि सुशांत ने कुर्ते से फांसी लगाई या  बाथरोब बेल्ट से गला घोंट के हत्या की गई है।

 

डमी से सुलझाया जा रहा है केस

CBI ने रविवार को सुशांत के रूम में डमी टेस्ट किया था। डायग्राम भी बनाया गया था, उसके मुताबिक जमीन से मेट्रेस तक कि ऊंचाई 5 फीट 11 इंच है जबकि सुशांत की गूगल के मुताबिक 5 फीट 10 इंच, लेकिन सुशांत कहते थे कि उनकी हाइट 6 फीट है।

 

मेट्रेस समेत बेड की ऊंचाई 1 फीट 9 इंच है। जिसमें मेट्रेस की ऊंचाई 9 इंच है। कमरे की छत से मेट्रेस तक की ऊंचाई 9 फीट 3 इंच है। POP से फ्लोर तक कि ऊंचाई 8 फीट 11 इंच है। 8 फीट 11 इंच की पोजिशन में सुशांत की बॉडी मिली थी। बाथरोब की बेल्ट टूटी हुई थी। कपूर हॉस्पिटल के डॉक्टर ने बताया कि मौत 10 से 12 घंटे पहले हो चुकी थी

Follow Us

Related Articles

Back to top button