BOLLYWOOD

Sushant Singh Rajput Death Case : सुप्रीम कोर्ट ने केस CBI को सौंपा 

सुप्रीम कोर्ट का आदेश आ चुका है। अब सुशांत सिंह राजपूत के केस के जांच CBI करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की याचिका को खारिज कर दिया हैं। इसके साथ ही मुंबई पुलिस को सारे दस्तावेज CBI को सौंपने के आदेश दिए हैं। बता दे कि रिया चक्रवर्ती ने SC मे याचिका लगाई थी कि बिहार में उनके खिलाफ दर्ज हुए केस को मुंबई ट्रांसफर किया जाए। अभिनेता के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया और उनके परिवार के खिलाफ रुपयों की हेराफेरी और सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज करवाया था।

अपडेट…….

अभिनेता के मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा, “सीबीआई जांच के मामले को महाराष्ट्र सरकार चुनौती नहीं दे सकती। पटना में दर्ज की गई एफआईआर सही थी।

 

सुशांत के पिता केके सिंह ने वकील विकास सिंह को बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने यह भी आदेश दिया है कि इस मामले में कोई और एफआईआर दर्ज होती है तो इसकी जांच भी सीबीआई करेगी। हमें जल्द ही इंसाफ मिलने की उम्मीद है।

 

CBI जांच को लेकर रिया चक्रवर्ती ने क्या कहा था

विक्टिम कार्ड खेल रही रिया चक्रवर्ती ने पहले तो खुद CBI जांच की मांग की थी। उसके लिए उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को ट्वीट भी किया था, लेकिन अब उनके सुर बदलते नजर आ रहे हैं दरअसल उन्होंने कहा, “बिहार में कई जा रही जांच का आधार मानते हुए सीबीआई को केस ट्रांसफर करना गैरकानूनी है।”

 

सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने CBI जांच को कहा सही

सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता का कहना है कि केस की सीबीआई जांच होना सही है। उन्होंने मुंबई पुलिस के तरीके पर भी सवाल उठाए थे उनका कहना था कि मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं कि, फिर 56 लोगों को समन भेजकर बयान कैसे दर्ज किए?

 

बिहार के डीजीपी ने कहा अब केस का नतीजा निकलेगा

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा, “सुप्रीम कोर्ट का फैसला 130 करोड़ भारतीयों की भावना की जीत है। सुशांत के केस में हमने अभी तक जो काम किया वो कानूनी रूप से किया था। हमारा अफसर मुंबई गया तो उसे क्वारंटाइन कर दिया गया था। वह गलत था। हमें विश्वास है सुशांत केस का नतीजा निकलेगा। क्योंकि यह हिंदुस्तान की लड़ाई हैं। कुछ लोगों को बेचैनी थी कि कहीं कुछ खुलासा न हो जाए।

 

बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ ने ट्वीट कर जताई  खुशी

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले ने न केवल सुशांत के फैंस को आशा की किरण दिखाई है बल्कि बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ ने ट्वीट कर खुशी जताई है

 

 

 

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1295962044638756864?s=20

Follow Us

Related Articles

Back to top button